ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

गुरुवार, 6 जुलाई 2017

श्रावणी मेला को ले केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ की बैठक

भागलपुर। श्रावणी मेला में दूसरे राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधाएं मुहैया कराने के मद्देनजर केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ ने बुधवार को आदमपुर स्थित संघ कार्यालय में बैठक का आयोजन किया। संघ के अध्यक्ष विष्णु खेतान की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। लिए गए फैसलों के अनुसार संघ द्वारा सुल्तानगंज पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को नि:शुल्क और समय पर चिकित्सा सेवा मुहैया कराई जाएगी। सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर संघ नि:शुल्क सेवा कैम्प लगाया जाएगा। जिसमें दो एम्बुलेंस, स्ट्रेचर, व्हील चेयर, ऑक्सीजन सिलेंडर, टेलीफोन, शुद्ध पेय जल की नि:शुल्क सेवा उपलब्ध होगी। इसके अलावा समय-समय पर माइकिंग के द्वारा नशाखुरानी से सावधान रहकर यात्रा करने, रेल नियमों का पालन करने आदि बिंदुओं पर भी श्रद्धालुओं को जागरुक किया जाएगा। सुरक्षा व सहायता के लिए संघ एक हेल्पलाइन नंबर (8877774003) भी जारी करेगा। बैठक के दौरान संघ के सचिव विनय कुमार शर्मा समेत रोशन सिन्हा, सुनील कुमार, विक्की कुमार, किशन ढांढनिया, प्रमोद दलानियां, संजय कुमार, संजय सिंह, सुरेश बुधिया, सुमित शर्मा व अन्य सदस्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।