ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: डकैती की योजना बनाते हथियार सहित सात गिरफ्तार

नवबिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया (NNN)। नवगछिया नगर में बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाते समय सात युवा अपराधियों को
हरवे हथियार सहित दबोचने में नवगछिया नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसे लेकर एसपी नवगछिया ने सफलता पाने वाले पुलिस अधिकारियों को पुरस्कृत करने का एलान भी किया है।
एसपी नवगछिया पंकज सिन्हा ने शुक्रवार की शाम एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि नवगछिया नगर के प्रोफेसर कालोनी स्थित राजेश कुमार यादव के मकान में डकैती की योजना बनाते नवगछिया पुलिस ने 7 लोगों को हरवे हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में नगर पंचायत वार्ड नंबर 14 के शहीद टोला निवासी संजय कुमार पांडेय का बेटा अमित कुमार, प्रभाकर पांडेय का बेटा राघव पांडे, वार्ड नंबर 12 के मुमताज मुहल्ला निवासी संजय साह का बेटा विकास कुमार, वार्ड नंबर 23 के नया टोला निवासी कमलेश्वर पासवान का बेटा कुंदन राज, वार्ड नंबर 21 के दुर्गा स्थान रोड निवासी मनोज प्रसाद भगत का बेटा बबलू कुमार के अलावा रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर निवासी सुबोध झा का बेटा गुलशन कुमार तथा कटिहार जिला अंतर्गत कुर्सेला थाना क्षेत्र के कटरिया सिम्मर गाछ निवासी संजय कुमार झा का बेटा उज्ज्वल कुमार शामिल है।
इन लोगों के पास से 315 बोर का दो देसी पिस्तौल, चार गोली, 9 मोबाइल, एक ऑटोमेटिक चाकू, दो रिंच, 4 मोबाइल चार्जर, एक लोहे की कुल्हाड़ी, एक बैटरी 12 वोल्ट की, एक दबिया, दो लोहे का फाइटिंग पंजा तथा एक पेचकस भी बरामद किया गया है।
नवगछिया एसपी पंकज सिन्हा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि यह सभी लोग नवगछिया नगर स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में राजेश कुमार यादव के मकान में डकैती की योजना बनाते समय मिली गुप्त सूचना के आधार पर भेजे गए आदर्श थाना नवगछिया के मंजर अहमद खान और गणेश कुमार यादव तथा बीएमपी फोर्स द्वारा दबोचे गये हैं। इनकी इस सफलता के लिये इन्हें पुरस्कृत किया जायेगा। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल कुमार रंजन और आदर्श थाना नवगछिया के थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सुधांशु भी मौजूद थे।