ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

गुरुवार, 22 जून 2017

बड़े वाहनों के लिये खतरनाक है बाबा विशुराउत पुल का डायवर्शन

नव-बिहार समाचार, भागलपुर : उत्तर बिहार को जोड़ने वाला नवगछिया में कोसी नदी पर बना नवनिर्मित बाबा विशुराउत पक्का पुल के निर्माणधीन सम्पर्क पथ का डायवर्सन भारी वाहनों के चलने लायक नहीं है। यह काफी खतरनाक है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। बारिश के समय स्थिति और भी खराब हो जाती है।

यह जानकारी पुल सह पथ निर्माण करा रही एसपी सिंघला कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर मोहन प्रजापति ने देते हुए बताया कि निर्माणधीन आरओबी के पास सड़क निर्माण कार्य के लिए डायवर्सन बनाया गया है। जो भारी वाहनों के चलने लायक नहीं है। इसके लिये बोर्ड भी लगा दिया गया है। इसके बावजूद ओवरलोड ट्रक इस होकर गुजरती है। इससे सड़क निर्माण कार्य में भी परेशानी होती है।

उन्होंने बताया कि आरओबी का निर्माण की सारी तैयारी हो चुकी है। कार्य पूरा करने के लिए रेलवे विभाग से छह दिन के लिए छह-छह घंटे का ब्लॉक मांगा गया है। विभाग ने 42 दिनों के अंदर ब्लॉक देने की सहमती दी है। आरओबी पर गार्डर चढ़ाने के लिए ब्लॉक की जरूरत है। इस दौरान रेल गाड़ियों का आवगमन बाधित रहेगा। रात्रि के समय में ब्लॉक दिया जाएगा। इसकी हरी झंडी रेल विभाग ने दे दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।