ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बाइक में लगी आग, जिन्दा जला चालक, सवार की भी हुई मौत

राजेश कानोडिया, नवगछिया (भागलपुर)- पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा चौक सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर एक तेज रफ़्तार बाइक सामने से आ रही मालवाहक मैक्सी से टकरा गई। जिसके फलस्वरूप मैक्सी और बाइक दोनों पलट गयी। लेकिन बाइक के गिरते ही उसमें तुरंत आग लग गयी। देखते ही देखते बाइक और चालक चन्दन कुमार दोनों राख हो गए तथा बाइक सवार गोविन्द कुमार बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे काफी मुश्किल से निकालकर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। उसका प्राथमिक उपचार करके बेहतर इलाज हेतु उसे तत्काल भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार दोनों युवक खगड़िया जिला अंतर्गत मथुरापुर के निवासी बताये गए।


घटना की सूचना मिलते ही रंगरा सहायक थानाध्यक्ष अजय कुमार आजाद ने मौके पर पहुँच कर एनएच पर लगे जाम को हटाया। वहीँ मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बाइक में लगी आग पर काबू पाने के लिये तत्काल बालू मंगाने और अग्निशामक दस्ता बुलाने का दिशा निर्देश दिया। तत्काल बालू डालकर आग को बुझाया गया साथ मौके पर पहुंचे अग्निशामक दस्ते ने भी पानी की बौछार कर आग को पूरी तरह से शांत किया।


बताते चलें कि दुर्घटनाग्रस्त जली बाइक के समीप शराब की कई बोतलों के हिस्से बिखरे देखे गए। जिसे थानाध्यक्ष ने जब्त कर लिया। अनुमान है कि बाइक चालक के पास शराब की कई बोतलें थीं। जिसके दुर्घटनाग्रस्त होते ही वो बोतलें टूटी होंगी और शराब के बिखरने से किसी प्रकार से आग लग गयी। जिसकी वजह से बाइक चालक को भागने का मौका भी नहीं मिल पाया और बाइक के साथ साथ वह भी पूरी तरह से जल कर राख हो गया।