धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 22 जून 2017

बाइक में लगी आग, जिन्दा जला चालक, सवार की भी हुई मौत

राजेश कानोडिया, नवगछिया (भागलपुर)- पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा चौक सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर एक तेज रफ़्तार बाइक सामने से आ रही मालवाहक मैक्सी से टकरा गई। जिसके फलस्वरूप मैक्सी और बाइक दोनों पलट गयी। लेकिन बाइक के गिरते ही उसमें तुरंत आग लग गयी। देखते ही देखते बाइक और चालक चन्दन कुमार दोनों राख हो गए तथा बाइक सवार गोविन्द कुमार बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे काफी मुश्किल से निकालकर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। उसका प्राथमिक उपचार करके बेहतर इलाज हेतु उसे तत्काल भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार दोनों युवक खगड़िया जिला अंतर्गत मथुरापुर के निवासी बताये गए।


घटना की सूचना मिलते ही रंगरा सहायक थानाध्यक्ष अजय कुमार आजाद ने मौके पर पहुँच कर एनएच पर लगे जाम को हटाया। वहीँ मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बाइक में लगी आग पर काबू पाने के लिये तत्काल बालू मंगाने और अग्निशामक दस्ता बुलाने का दिशा निर्देश दिया। तत्काल बालू डालकर आग को बुझाया गया साथ मौके पर पहुंचे अग्निशामक दस्ते ने भी पानी की बौछार कर आग को पूरी तरह से शांत किया।


बताते चलें कि दुर्घटनाग्रस्त जली बाइक के समीप शराब की कई बोतलों के हिस्से बिखरे देखे गए। जिसे थानाध्यक्ष ने जब्त कर लिया। अनुमान है कि बाइक चालक के पास शराब की कई बोतलें थीं। जिसके दुर्घटनाग्रस्त होते ही वो बोतलें टूटी होंगी और शराब के बिखरने से किसी प्रकार से आग लग गयी। जिसकी वजह से बाइक चालक को भागने का मौका भी नहीं मिल पाया और बाइक के साथ साथ वह भी पूरी तरह से जल कर राख हो गया।


कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।