धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 10 मई 2017

आखिरकार एएसआई ने मायागंज अस्पताल में आत्महत्या कर ही ली

 नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), गोड्डा: पथरगामा थाना अंतर्गत नहरचौक के पास से चार दिन पूर्व आत्महत्या के प्रयास में खुद को चाकू से गर्दन व पेट काट लेनेवाले जमशेदपुर के एएसआइ गीरोकांत मुर्मू ने आखिरकार मंगलवार को भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चौथे तले से कूदकर आत्महत्या कर ही ली।
मृतक गीरोकांत मुर्मू सुंदरहपहाड़ी थाना क्षेत्र के घटियारी का रहनेवाला था। जहां पांच मई को सबसे पहले पथरगामा थाना के नहर चौक के झाड़ी के पास आत्महत्या का प्रयास किया था। जहां से पथरगामा पुलिस ने उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल गोड्डा में भर्ती कराया था। लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया था। जहां चार दिन से इलाजरत था इस बीच मंगलवार की शाम गीरोकांत मुर्मू ने दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास किया और अस्पताल के चौथे तले से कूदकर जान दे दी। जहां सूचना पाकर स्थानीय पुलिस भी पहुंची। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त उनके साथ रह रहे परिजन बाजार गए थे जहां आने के बाद देखा बेड पर नहीं है बाद में पता चला की उसने छत से कूदकर जान दिया है।
इस बाबत गोड्डा एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि जो घटना यहां हुई है उसकी जांच पथरगामा पुलिस करेगी और जहां तक भागलपुर का मामला है वहां की स्थानीय पुलिस जांच करेगी। मालूम हो की पथरगामा पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। जहां मृतक ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था इसके साथ ही पत्नी पर कई और आरोप लगाए थे। पथरगामा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी। इस बीच भागलपुर में दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास किया जिसमें उसकी मौत हो गई। जहां इलाज चल रहा था साथ में मृतक के पत्नी व बेटे मौजूद थे। मृतक के पास से मिले आइकार्ड में जमशेदपुर एसएसपी द्वारा निर्गत एएसआई सीरियल नंबर 1193-16 पुलिस केंद्र गोलमूरी उल्लेखित है जो नवम्बर-16 में निर्गत हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।