ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

आखिरकार एएसआई ने मायागंज अस्पताल में आत्महत्या कर ही ली

 नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), गोड्डा: पथरगामा थाना अंतर्गत नहरचौक के पास से चार दिन पूर्व आत्महत्या के प्रयास में खुद को चाकू से गर्दन व पेट काट लेनेवाले जमशेदपुर के एएसआइ गीरोकांत मुर्मू ने आखिरकार मंगलवार को भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चौथे तले से कूदकर आत्महत्या कर ही ली।
मृतक गीरोकांत मुर्मू सुंदरहपहाड़ी थाना क्षेत्र के घटियारी का रहनेवाला था। जहां पांच मई को सबसे पहले पथरगामा थाना के नहर चौक के झाड़ी के पास आत्महत्या का प्रयास किया था। जहां से पथरगामा पुलिस ने उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल गोड्डा में भर्ती कराया था। लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया था। जहां चार दिन से इलाजरत था इस बीच मंगलवार की शाम गीरोकांत मुर्मू ने दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास किया और अस्पताल के चौथे तले से कूदकर जान दे दी। जहां सूचना पाकर स्थानीय पुलिस भी पहुंची। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त उनके साथ रह रहे परिजन बाजार गए थे जहां आने के बाद देखा बेड पर नहीं है बाद में पता चला की उसने छत से कूदकर जान दिया है।
इस बाबत गोड्डा एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि जो घटना यहां हुई है उसकी जांच पथरगामा पुलिस करेगी और जहां तक भागलपुर का मामला है वहां की स्थानीय पुलिस जांच करेगी। मालूम हो की पथरगामा पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। जहां मृतक ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था इसके साथ ही पत्नी पर कई और आरोप लगाए थे। पथरगामा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी। इस बीच भागलपुर में दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास किया जिसमें उसकी मौत हो गई। जहां इलाज चल रहा था साथ में मृतक के पत्नी व बेटे मौजूद थे। मृतक के पास से मिले आइकार्ड में जमशेदपुर एसएसपी द्वारा निर्गत एएसआई सीरियल नंबर 1193-16 पुलिस केंद्र गोलमूरी उल्लेखित है जो नवम्बर-16 में निर्गत हुआ है।