ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

स्कार्पियो ने खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, 5 की मौत, 12 घायल

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), लखीसराय : जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित महिसोना गांव के हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गये. घटना मंगलवार की अहले सुबह हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसमें 3 लोगों को स्थिति नाजुक बनी हुई है. सभी लोग मुजफरपुर के गोपालपुर मुसहरी ब्लाॅक थाना क्षेत्र स्थित तरौरा गांव के निवासी है. वे लोग झारखंड के देवघर से बच्चे का मुंडन करा कर लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार देवघर से सभी लोग मुंडन करा कर अपने घर लौट रहे थे, इसी क्रम में यह भीषण हादसा हुआ. बताया जाता है कि महिसोना गांव के समीप सड़क के किनारे ट्रक पहले से खड़ा था. वहीं स्कार्पियो तेज रफ्तार से आ रही थी. सूत्रों की मानें तो ड्राइवर को झपकी आ गयी. इसके बाद गाड़ी पर से उसका नियंत्रण हट गया. हादसे के बाद वहां चीत्कार मच गया. आनन फानन में लोग पहुंचे. ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

उधर घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष राजेश रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये. वहीं सदर अस्पताल में भर्ती घायलों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. ग्रामीणों के अनुसार शवों को काफी मशक्कत के बाद स्कार्पियों से बाहर निकाला जा सका है. मरने वालों में 2 महिला, 1 बच्ची एवं 2 पुरुष शामिल हैं. वहीं घायलों में 5 बच्चे, 4 महिला एवं 3 पुरुष शामिल हैं. बताया जाता है कि शिवम कुमार (5 साल), सत्यम कुमार (3 साल) और काजल कुमारी

मृतकों के नाम
अनोज दास : पिता मदन दास
विनय दास : 32 साल
जयलस देवी : 60 साल
नीशा कुमारी : 8 साल
कौशल्या देवी : 50 साल

घायलों के नाम
शिवम कुमार
सत्यम कुमार
काजल कुमारी
रीना देवी
ललन कुमार
सागर कुमार
किरण देवी
रेखा देवी
सुनीता देवी
सुरेंन्द दास
सुजीत कुमार
भोला महतो स्कार्पियो का ड्राइवर