ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पुलिस ने मारा छापा तो शर्म से झ़ुका लीं आंखें



नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना। जहां एक होटल में सेक्‍स का धंधा चल रहा था और वहां आसपास के लोगों को इसका पता तक नहीं था। लेकिन, अचानक पुलिस पहुंच गई और भांडा फूट गया। होटल के कमरों के दरवाजे तोड़कर जब पुलिस अंदर घुसी तो शर्म से आंखें बंद कर लीं। अंदर 10 युवक 11 युवतियाें के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। घटना पटना के पाटलिपुत्र थाना अंतर्गत गोसाईं टोला स्थित एक होटल की है।

जानकारी के अनुसार पटना के गोसाईं टोला स्थित एक बड़े  (आरडी इन) में शुक्रवार की देर शाम पुलिस ने डीएसपी शिब्‍ली नामानी के नेतृत्‍व में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एक बड़े सेक्‍स रैकेट का उद्भेदन हुआ। छापेमारी के दौरान कई जोड़े तो भाग गए, लेकिन पुलिस ने कमरों से 10 युवकों को 11 लड़कियों के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया।

घटना स्‍थल से बड़ी मात्रा में यौन शक्तिवर्धक दवाएं, गर्भनिरोधक पिल्‍स व कंडोम बरामद किए गए। बताया जाता है कि पुलिस ने होटल से एक डायरी भी बरामद की है, जिसमें कई सफेदपोशों के नाम व नंबर दर्ज हैं।

मिली थी गुप्त सूचना
पुलिस कप्तान मनु महाराज को गुप्त सूचना मिली कि आरडी इन होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है। जयपुर से कॉल गर्ल्‍स को बुलाया गया है। वे कमरा नंबर 407 में ठहरी हैं। इसके बाद डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष संजीव शेखर झा व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई। टीम ने रेकी करने के बाद होटल की घेराबंदी कर तलाशी शुरू की।

हर कमरे में हो रही थी मौज-मस्ती
केवल कमरा नंबर 407 ही नहीं, पुलिस को हर कमरे में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। इधर, पुलिस की दबिश पड़ते ही होटल के कर्मचारी भागने लगे। पुलिस ने मैनेजर सहित छह कर्मियों को दबोच लिया। सभी को थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है।
प्रथमदृष्ट्या माना जा रहा है कि होटल की आड़ में धड़ल्ले से जिस्मफरोशी हो रही थी। मैनेजर समेत होटल के सभी कर्मचारी लड़कियों की दलाली करते थे। होटल में कुल 16 कमरे हैं। सराय अधिनियम का उल्लंघन कर होटल का संचालन किया जा रहा था। उसे सील कर दिया गया है।

होटल मालिक पर प्राथमिकी दर्ज
आरडी इन होटल के मालिक प्रमोद सिंह पर देह व्यापार संचालन की प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि वह अब तक गिरफ्त में नहीं आ सका है। सूत्र बताते हैं कि सीमेंट की दुकान से प्रमोद ने व्यवसाय शुरू किया था। गलत धंधे करके वह करोड़ों रुपये का मालिक बन गया। झारखंड के बोकारो जिले की पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश थी। उसे कुछ पुलिसकर्मियों का भी संरक्षण भी प्राप्त है।

पकड़ा गया था प्रमोद का बॉडीगार्ड
छह अप्रैल को प्रमोद सिंह का बॉडीगार्ड सोनू कुमार अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया था। उसके पास से पुलिस को देसी नाइन एमएम पिस्टल मिली थी। सोनू पहले इवेंट और सिक्योरिटी कंपनियों में बाउंसर का काम करता था। बाद में वह प्रमोद का अंगरक्षक बन गया। सोनू का घर एलसीटी घाट मोहल्ले में है।

इनकी हुई गिरफ्तारी
सेक्‍स रैकेट संचालन के संबंध में पूछताछ के लिए पुलिस ने होटल के मैनेजर सहित छह कर्मियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जयपुर से पटना आई एक युवती को भी पकड़ा गया है। उसके बारे में बताया जा रहा है कि वह हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का संचालन करती है। पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। गिरफ्तार आरोपियों में चंदन कुमार, जितेंद्र कुमार, शैलेंद्र कुमार, विनय कुमार, अनिल कुमार और संजीव कुमार शामिल हैं। एसएसपी मनु महाराज के अनुसार आरडी इन होटल के मालिक प्रमोद सिंह को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी चल रही है।