ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 9 अप्रैल 2017

भागलपुर: प्रतिदिन चल सकता है अतिक्रमण हटाओ अभियान


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर। जिला पुलिस ने शनिवार को सड़क किनारे दुबारा अतिक्रमण कर रहे दुकानदारों के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। करीब एक सौ से भी अधिक अतिक्रमणकारियों के सामानों को जब्त भी किया गया। बाद में आखिरी चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया गया। इस दौरान सड़क पर खड़े वाहनों के टायर से हवा भी निकाली गयी।
एसएसपी मनोज कुमार के निर्देशानुसार चलाए गए अभियान का नेतृत्व यातायात प्रभारी और तिलकामांझी थानाध्यक्ष ने किया। शुरुआत तिलकामांझी चौक से की गई। घूरन पीर बाबा चौक, न्यायालय रोड, कचहरी चौक, घंटाघर चौक, डिक्सन मोड़ होते हुए स्टेशन चौक पहुंचा। वापस लौटने के क्रम में कचहरी चौक से पुलिस लाइन के रास्ते तिलकामांझी चौक तक कब्जा जमाये अतिक्रमणकारियों को खदेड़ा गया।
तिलकामांझी थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी ने बताया कि शनिवार सुबह अतिक्रमण हटाने से पहले माइकिंग करा चेतावनी दी गयी थी। इसके बाद ही अभियान चलाया गया। यातायात प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि हर रोज यह अभियान चलाया जाएगा। शनिवार को शुरू हुए अभियान के दौरान जिन रूटों पर से अतिक्रमणकारियों को हटाया गया है अगर उनपर दोबार अतिक्रमण होता है तो दोषियों के सामानों को जब्त कर उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सड़क पर खड़ी गाड़ी को क्रेन से उठाया जाएगा
यातायात प्रभारी ने बताया कि शहर में जाम लगने का मुख्य कारण सड़क से सटा कर गाड़ी खड़ी कर देना है। उन्होंने बताया कि सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को क्रेन से उठवाया जाएगा। उसका चलान काटा जाएगा। यातायात प्रभारी ने बताया कि बड़ी पोस्टऑफिस के पास से घंटाघर तक सड़क किनारे जो जगह खाली करायी गयी थी वह पार्किंग के लिए निर्धारित है। लोगों को यहीं पर अपनी गाड़ी खड़ी करनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।