ब्रेकिंग न्यूज

*** *** *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

शनिवार, 1 अप्रैल 2017

रिलायंस जियो ने किया 15 तक समर सरप्राइज का एलान,

नईदिल्ली रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप अगर आप नहीं ले पाए हों या फिर आपकी मेंबरशिप की प्रोसेसिंग अभी इंटरनेट या किसी वजह से अटकी हुई हो तो परेशान होने जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी ने इसकी तारीख बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया है।

जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख 31 मार्च थी लेकिन इसकी भारी मांग को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला लिया है और इसके साथ ही समर सरप्राइज की भी घोषणा की है।

ये है समर सरप्राइज 
कंपनी ने घोषणा की है कि जियो प्राइम मेंबरशिप के तहत 303 रुपए या इससे ज्यादा का प्लान लेने पर पहले तीन महीने तक सबकुछ फ्री मिलेगा। जुलाई से इसका पेड सर्विस शुरू होगा।

7 करोड़ से ज्यादा जियो प्राइम मेंबर्स 
कंपनी ने बताया है कि पिछले एक महीने के दौरान 7 करोड़ से ज्यादा कस्टमर जियो प्राइम के मेंबर बने हैं। इसकी भारी डिमांड को देखते हुए मेंबर बनने की तारीख आगे बढ़ाई गयी है। अब 15 अप्रैल तक 99 या 303 या फिर कोई अन्य प्लान लेकर यह मेंबरशिप हासिल कर सकते हैं।

31 मार्च को बची अफरातफरी 
31 मार्च को आखिरी तारीख होने की वजह से बाजार में जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए अफरातफरी मच गई। मेंबर बनने में आ रही तकनीकी दिक्कतों की वजह से लोग परेशान रहे। इसी को देखते हुए कंपनी ने ये अहम फैसला लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।