ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

गुरुवार, 16 मार्च 2017

MLC Election : कोशी क्षेत्र से महागठबंधन के संजीव सिंह विजयी

पूर्णियाः कोशी शिक्षक निर्वाचन चुनाव में महागठबंघन उम्मीदवार संजीव सिंह अपने निकटतम उम्मीदवार भाजपा गठबन्धन के जगदीश चंद्रा को 6013 वोटों से पराजित कर चुनाव जीत चुके है.

जीतने के बाद संजीव सिंह ने मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं  शिक्षकों के सम्मान के लिए हमेशा लड़ता रहूंगा, ये मेरी जीत नही, सभी शिक्षकों की जीत है.   प्रथम राउंड में महागतबन्धं उम्मीदवार संजीव सिंह को 5017 वोट मिले है. भाजपा गठबन्धन जगदीश चंद्रा को 1200 मत मिले एवं निर्दलीय उम्मीदवार नितेश कुमार तीसरे स्थान पर रहे. दूसरे राउंड में महागठबन्धन उम्मीदवार संजीव सिंह को कुल 8309 मत मिले, भाजपा गठबन्धन के जगदीश चन्द्रा को 2296 मत एवं निर्दलीय प्रत्याशी नितेश कुमार को 424 मत प्राप्त हुए है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।