धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 13 मार्च 2017

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी होली की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। देशभर में सोमवार को रंगों का त्योहार होली बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। हर कोई एक दूसरे को रंगों से सराबोर करने के साथ ही 'बुरा न मानो होली है' का संदेश दे रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के जिए देशवासियों को शुभकामना संदेश देते हुए लिखा, 'होली के पावन पर्व की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।' उन्होंने रंगों के त्योहार पर शुशी और भाईचारे के बढ़ने की कामना की।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी होली के अवसर पर अपने ट्विटर संदेश में कहा, 'देशवासियों को होली के पावन पर्व पर शुभकामनाएं।' उन्होंने कहा कि रंगों का यह त्योहार भारतीय संस्कृति के विविध रंगों को एकजुट करता है।

मुखर्जी ने इससे पहले रविवार को एक बयान में कहा, 'होली के शुभ अवसर पर सभी नागरिकों को मेरी शुभकामनाएं।'

उन्होंने कहा, 'वसंत के आगमन का प्रतीक यह पर्व सभी के लिए आशा, प्रसन्नता और कामनाओं की पूर्ति का अग्रदूत है। रंगों का यह त्योहार एकता के इंद्रधनुष में भारतीय संस्कृति के विविध रंगों का समुच्चय है।'

राष्ट्रपति ने कहा, 'इस दिन हमें जरूरतमंदों और वंचितों में खुशियां फैलाने का काम करना चाहिए। यह त्योहार सभी लोगों के बीच भाईचारा और सौहार्द को मजबूत करता है।'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी होली के अवसर पर ट्विटर के जरिए शुभकामना संदेश दिया है।

 वहीं, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्विटर पर तस्वीर के साथ शुभकामना संदेश दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।