धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 16 मार्च 2017

भूमि विवाद में हुआ पत्रकार पर हमला, मामला दर्ज

दरभंगा: भूमि विवाद में गांव के दबंग ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर पत्रकार पर हमला कर दिया. गौरतलब है कि पत्रकार ने पहले भी अपने ऊपर हमले की आशंका के बाबत थाने में अर्जी दे रखी थी. लेकिन पुलिस ने उस वक्त मामले को इतना गंभीर नहीं समझा था. अब हमले के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


मनीगाछी प्रखंड क्षेत्र के पत्रकार बिगनेश मिश्र पर जमीनी विवाद को लेकर जानलेवा हमला किया गया. जिसको लेकर गांव के ही गुलाब यादव व उसके दो बेटों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है. बताते चलें कि पिछले महीने 12 फरवरी को प्रखंड क्षेत्र के भटपुरा गांव निवासी श्री मिश्र ने मनीगाछी थाना में अपने ऊपर जानलेवा हमले होने को लेकर आवेदन दिए थे.


मगर उनके उस आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं कि गई. जिसका खामियाजा पत्रकार को मंगलवार को भुगतना पड़ा. उक्त घायल पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसका इलाज मनीगाछी पीएचसी में चल रहा है. मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है, प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।