ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

रविवार, 12 मार्च 2017

होली में हुडदंगियों पर करें कड़ी कार्रवाई- एसएसपी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया  : नवगछिया पुलिस जिले में बढ़ते अपराध को लेकर भागलपुर एसएसपी मनाेज कुमार ने शनिवार को एसपी कार्यालय नवगछिया में अपराध नियंत्रण गोष्ठी की. जिसमें नवगछिया डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, डीएसपी मुख्यालय प्रमोद झा सहित सभी थाने के थानेदार मौजूद थे. अपराध नियंत्रण गोष्ठी में अपराध पर लगाम लगाने और किसानों के अनाजों को सुरक्षित उनके घर पर पहुंचाने का जिम्मा पुलिस को लेने की बात कही.

इस बैठक में नवगछिया में सबसे अधिक सड़क दुर्घटना पर भी लगाम लगाने के लिए विशेष सुरक्षा मैप बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि नवगछिया में  सबसे अधिक ब्लैक जॉन है, जाे मकनपुर चौक , जीरो माइल,  झंडापुर , दयालपुर,  कटरिया ,मदराैनी को माना जाता है. जहां सर्वाधिक दुर्घटनाएं घटती है. उन्होंने बताया कि एनएचआई को भेजे गए प्रस्ताव में सर्विस रोड आबादी वाले क्षेत्रों में बनाए जाना और मदराैनी के पास गोलंबर का निर्माण इसके अलावा सड़क के किनारे साइन बोर्ड और भीड वाले इलाकों में सड़क के बीच डिवाइडर देने का प्रस्ताव भेजा गया है.

एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि नवगछिया में सबसे अधिक जमीन संबंधी मामले है, जिसके निपटारे के लिए विशेष रुप से ध्यान देने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि वैसे जमीन जिन पर किसानों का दखल हो और अपराधी उन की फसल घर तक नहीं ले जाने देते हैं, उन फसल को पुलिस किसानों के घर तक पहुंचाएगी. साथ ही विभिन्न थाना के मामलाे का  रिव्यू करते हुए नवगछिया , खरीक,  रंगरा में कम केस का डिस्पोजल होने पर निंदा की और अगले माह तक सभी केस का निपटारा करने का आदेश दिया गया. वही होली पर्व को लेकर विशेष चौकशी बरतने की हिदायत थाना प्रभारी को दी गई. साथ ही होली में हुड़दंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।