ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शुक्रवार, 10 मार्च 2017

पिता के सामने पुत्री का अपहरण, मांगी पांच लाख की फिरौती

नवगछिया (भागलपुर) : विभिन्न प्रकार के अपराधों के लिये मशहूर नवगछिया पुलिस जिला के नवगछिया आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत बेखौफ अपराधियों ने बुधवार को सरेआम पकड़ा मोड़ पर बजरंगबली मंदिर के समीप पिता के साथ बाइक से अपने गांव जा रही पुत्री का अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं अपराधियों ने पांच लाख की फिरौती मांगी है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इस संबंध में पूर्णिया जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के दमेली निवासी समरेंद्र कुमार चौधरी ने गुरुवार को पांच नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ थाने में आवेदन भी दिया है।

समरेंद्र के अनुसार पुत्री सिमरन कुमारी (14) अपने मामा की शादी में शरीक होने के लिए कुछ दिन पूर्व बिहपुर प्रखंड के अमरपुर गांव आई थी। बुधवार को उसको लाने के लिए वह अमरपुर पहुंचा था। वहां से अपने साला रनजीश कुमार व सोनू कुमार के साथ दो बाइक से बाप-बेटी अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान एनएच-31 स्थित पकड़ा मोड़ पर बजरंगबली मंदिर के समीप सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। स्कार्पियो से पांच लोग उतरे और हथियार के बल पर बेटी सिमरन को जबरदस्ती स्कार्पियो में बैठा लिया। विरोध करने पर हथियार का भय दिखाते हुए धमकी दी कि पांच लाख रुपये फिरौती पहुंचाने पर बेटी को मुक्त करेंगे। अन्यथा जान से मारकर फेंक देंगे। पुलिस के पास भी नहीं जाने के लिए चेतावनी दिया। इसके बाद बदमाश पश्चिम दिशा की ओर भाग गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस जांच में लगी है, लेकिन इस समय कुछ भी नहीं बता पा रही है कि मामला क्या है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।