धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 7 मार्च 2017

लखनऊ में चल रही है संदिग्ध आतंकियों से मुठभेड़, 2 घंटे से जारी गोलीबारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चल रहे सातवें चरण के चुनाव के बीच राजधानी लखनऊ में पुलिस और संदिग्ध आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि ठाकुरगंज इलाके में बीते दो घंटे से दोनों ओर से गोलियां चल रही हैं। आतंकी एके-47 से फायरिंग कर रहा है।

संदिग्ध के कमरे में आंसू गैस छोड़ी गई है और उनके पास कई हथियार होने की बात सामने आ रही है। खुफिया जानकारी मिलने के बाद में एटीएस ने संदिग्धों को घर में ही घेर लिया था। इसके बाद अांतकियों की ओर से गोलीबारी शुरू की गई। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि घर में कितने आतंकी छिपे हुए हैं। मगर, बताया जा रहा है कि घर में तीन आतंकी मौजूद हो सकते हैं।

आईजी एटीएस असीम अरूण, एडीजी एटीएस दलजीत चौधरी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं।कमांडों और आतंकवादी में फायरिंग जारी है। एडीजी एलओ ने फायरिंग की पुष्टी की। हाजी कालोनी मस्जिद के पास स्थित घर के अंदर छिपे हैं आतंकी।

आईएसआई का एजेंट बताए जा रहे एक आतंकी का नाम सैफुल्लाह बताया जा रहा है। मीडिया में आ रही शुरूआती रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि खंडवा में हुए ट्रेन धमाके में भी यह शामिल था। वह लखनऊ का ही रहने वाला है। कानपुर से एक संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद उसका सुराग मिला था।

इस आतंकी को पुलिस ने सरेंडर करने के लिए कहा है। वरिष्ठ अधिकारियों ने एटीएस को कहा है कि किसी भी कीमत पर यह आतंकी बचकर भागने नहीं पाए। संदिग्ध आतंकी ने अंदर से कहा कि वह मरने को तैयार है, लेकिन सरेंडर नहीं करेगा।

बताया जा रहा है कि आतंकी के बारे में उत्तर प्रदेश पुलिस को टिप मिली थी। इसके बाद में यूपी एटीएस हरकत में आई और एटीएस के 20 कमांडो ने आतंकी को घर में ही घेर लिया।

मध्य प्रदेश के कालापीपल में भोपाल-उज्जैन ट्रेन की जनरल बोगी में 7 मार्च 2017 की सुबह जो धमाका हुआ है, उससे भी इस आतंकी के तार जुड़े बताए जा रहे हैं। यह जगह शाजापुर के पास स्थित है। हालांकि, शुरूआत में बताया गया था कि यह धमाका मोबाइल चार्ज करने के दौरान हुआ था। मगर, अब नई जानकारी सामने आने के बाद खुफिया एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने भोपाल-उज्जैन पैसेंजर में धमाके के बाद कहा था कि ट्रेन से विस्फोटक की गंध आ रही थी। इसमे आतंकी साजिश होने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।