ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बड़हिया में जनशताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, कई ट्रेनें बाधित

पटनापटना से हावड़ा जा रही  जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर बड़हिया स्टेशन के समीप कुछ असामजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. ट्रेन के बोगी नं D- 2 पर बदमाशों ने पथराव कर खिड़की के शीशे तोड़ दिए.  सिर्फ यही नहीं ट्रेन के ड्राईवर के साथ भी मारपीट को अंजाम दिया गया है.  इस पथराव में कई यात्री भी आंशिक रूप से घायल हुए हैं.

इस घटना के बाद बड़हिया स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल हो गया है. कई ट्रेनों की आवाजाही भी बाधित हो रखी है. मौके पर रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी भी पहुंच चुकी है.  दरअसल कुछ  हुडदंगी होली के दिनों में सक्रिय  हो जाते हैं. और इस तरह की घटनाओ को अंजाम देकर कार्यों में बाधा उत्पान करते हैं.

होली आते ही असामाजिक तत्व के लोग उपद्रव मचाना शुरू कर देते है.  खास कर इस समय उनके इलाके से गुजरने वाली  ट्रेन के यात्रियों को अपना निशाना बनाते है. असामाजिक तत्व के लोग होली के बहाने यात्रियों को परेशान करना और चोट पहुँचाना उनका खास मकसद रहता है. इस तरह कई ट्रेन पर पथराव और कीचड़ फेकने के फ़िराक में रहते है.

जैसे ही ट्रेन उनके सामने से गुजरती है और वे अपने शरारत कारनामा दिखाना शुरू कर देते है. हलाकि कई बार ऐसी शिकायत रेल यात्री के द्वारा  रेल मंत्रालय को दी जाती है पर इस पर रेल प्रशासन द्वारा को ठोस कदम नहीं उठाया जाता है और यात्री परेशान होते रहते है.