धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 7 मार्च 2017

बड़हिया में जनशताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, कई ट्रेनें बाधित

पटनापटना से हावड़ा जा रही  जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर बड़हिया स्टेशन के समीप कुछ असामजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. ट्रेन के बोगी नं D- 2 पर बदमाशों ने पथराव कर खिड़की के शीशे तोड़ दिए.  सिर्फ यही नहीं ट्रेन के ड्राईवर के साथ भी मारपीट को अंजाम दिया गया है.  इस पथराव में कई यात्री भी आंशिक रूप से घायल हुए हैं.

इस घटना के बाद बड़हिया स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल हो गया है. कई ट्रेनों की आवाजाही भी बाधित हो रखी है. मौके पर रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी भी पहुंच चुकी है.  दरअसल कुछ  हुडदंगी होली के दिनों में सक्रिय  हो जाते हैं. और इस तरह की घटनाओ को अंजाम देकर कार्यों में बाधा उत्पान करते हैं.

होली आते ही असामाजिक तत्व के लोग उपद्रव मचाना शुरू कर देते है.  खास कर इस समय उनके इलाके से गुजरने वाली  ट्रेन के यात्रियों को अपना निशाना बनाते है. असामाजिक तत्व के लोग होली के बहाने यात्रियों को परेशान करना और चोट पहुँचाना उनका खास मकसद रहता है. इस तरह कई ट्रेन पर पथराव और कीचड़ फेकने के फ़िराक में रहते है.

जैसे ही ट्रेन उनके सामने से गुजरती है और वे अपने शरारत कारनामा दिखाना शुरू कर देते है. हलाकि कई बार ऐसी शिकायत रेल यात्री के द्वारा  रेल मंत्रालय को दी जाती है पर इस पर रेल प्रशासन द्वारा को ठोस कदम नहीं उठाया जाता है और यात्री परेशान होते रहते है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।