ब्रेकिंग न्यूज

*** *** प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया जगह जगह जन्मदिन, बांटी गई मिठाई *** अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन, राजद से थे सांसद *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

सोमवार, 13 फ़रवरी 2017

BSSC पेपर लीक कांड : SIT पहुंची पश्चिम बंगाल, परमेश्वर हुए निलंबित

पटना : बीएसएससी पेपर लीक कांड के मुख्य आरोपी परमेश्वर राम सोमवार को बिहार कर्मचारी चयन आयोग के सचिव पद से निलंबित कर दिए गए हैं. उनके निलंबन की खबर तो दो दिन पहले ही आ गई थी, लेकिन आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परमेश्वर राम के निलंबन पर मुहर लगा दी है.

बीएसएससी पेपर लीक कांड मामले में रामेश्वर की भूमिका काफी बड़ी मानी जा रही है. उसके कई राजनीतिक कनेक्शन की बात भी सामने आ चुकी है. SIT परमेश्वर को भी रिमांड को लेकर दोबारा पूछताछ करने वाली है. इधर इस मामले में सीबीआई जांच की बात भी उठने लगी है. हालांकि मुख्यमंत्री ने अभी इस पर विराम लगाते हुए कहा कि इस मामले की जांच के लिए गठित SIT निष्पक्ष रूप से जांच कर रही है.

इधर पेपर लीक मामले में SIT ने अपनी जांच तेज कर दी है. आज टीम ने पटना सिटी कोर्ट में 6 आरोपियों को रिमांड पर लेने के लिए अर्जी दी है. वहीँ SIT इस मामले की जांच के पश्चिम बंगाल तक पहुंच गयी है. सूत्रों के अनुसार SIT पश्चिम बंगाल में कई कोचिंग संस्थानों से भी पूछताछ कर रही है. SIT के ऐसी सूचना मिली है कि पेपर लीक कांड मामले में संलिप्त गिरोह  पश्चिम बंगाल में भी कार्यरत था. मिली जानकारी के अनुसार दूसरे राज्यों के छात्रों को भी नौकरी के नाम पर बिहार एसएससी की परीक्षा में बैठाने की बात होती थी. SIT को इस मामले में कई महत्वपूर्ण लीड पश्चिम बंगाल से भी मिलने के आसार है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।