ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 6 फ़रवरी 2017

विक्रमशिला पुल मरम्मत के दौरान शहर के बाहर रुकेंगे ट्रक

भागलपुर। विक्रमशिला पुल की मरम्मत के दौरान भारी वाहनों को सोमवार से सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक शहर के बाहर ही रोक दिया जाएगा। हालांकि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था पूर्व की ही भांति लागू रहेगी। एसएसपी ने यातायातकर्मियों व पुलिसकर्मियों को शहर में जाम की संभावना को देखते हुए आवश्यक निर्देश दिए हैं।

जारी किया गया हेल्प लाइन नंबर

एसएसपी ने नए ट्रैफिक प्लान की मॉनिटरिंग के लिए मुख्यालय डीएसपी रमेश कुमार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। उनके सहयोग के लिए एसआइ सुनील कुमार को लगाया है। एसएसपी ने बताया कि नए ट्रैफिक प्लान को लेकर यदि किसी को परेशानी होती है तो हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सहायता ली जा सकती है। वहीं पुल पर मरम्मत कार्य के दौरान पब्लिक नोडल पदाधिकारी के नंबर : 9572849479 और टीओपी प्रभारी विक्रमशिला पुल : 9709584120 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

नई ट्रैफिक व्यवस्था में ये है रणनीति

पुल पर मरम्मत कार्य अवधि (दिन में) भारी वाहनों जैसे ट्रकों को क्रमश: नवगछिया, कहलगांव, घोघा, सबौर में रोका जाएगा। साथ ही पुल के मरम्मत स्थान पर वन वे ट्रैफिक व्यवस्था 24 घंटे लागू रहेगी। इससे पुल का मरम्मत कार्य व यातायात व्यवस्था भी प्रभावित नहीं होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।