ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 18 जनवरी 2017

मनरेगा जेई की गोली मारकर हुई हत्या

शेखपुरा : शेखपुरा में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है ।इसी क्रम में मंगलवार की संध्या करीब पौने सात बजे शहर के स्टेशन रोड़ स्थित मारिया आश्रम के बाहर अपराधियों ने मनरेगा जेई उज्जवल राज 35 (बर्ष) की गोली मार निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के पश्चात शहर में एक बार फिर दहशत का माहौल कायम हो गया तथा कानून व्यवस्था को एक बार फिर अपराधी खुली चुनौती दे दी गई है। मूल रूप से नवादा जिले के गोला पर के रहने वाले मृतक उज्जवल राज शेखपुरा प्रखंड में कार्यरत थे। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की संध्या मृतक अपनी पत्नी मोनिका के साथ मारिया आश्रम में चर्च के फादर से मिलने गए थे । उनकी पत्नी मारिया आश्रम में संचालित होने वाले विद्यालय में ही शिक्षिका थी ।इसी क्रम में किसी के द्वारा फोन कर उन्हें बाहर बुलाया जा रहा था। हालांकि इस दौरान उन्हें कुछ अनहोनी की शंका भी हुई। तब उन्होंने अपने कुछ नजदीकियों को फोन कर यह बताया कि एक पीआरएस द्वारा उन्हें बाहर बुलाया जा रहा है तथा उन्हें एमबी बुक करने के लिए उनपर दबाव बनाया जा रहा था। जिस पर उन्होंने बिना काम कराए एमबी बुक करने से इनकार भी कर रहे थे। उन्हें आशंका है कि बाहर में कुछ लोग उन्हें घेरे हुए भी हैं। परंतु इसके बावजूद भी वह इन सारी आशंकाओं को नजरअंदाज करते हुए अपनी पत्नी को वही आश्रम में ही बैठे रहने की बात कहते हुए अकेले बाहर निकल गए। इस दौरान वह फोन पर ही किसी से बात कर रहे थे। और जैसे ही वह बाहर पहुंचे तभी वहां घात लगाए अपराधी ने उन पर गोली चला दी। गोली उनके सीने के बाई तरफ लगी और वह वहीँ गिर पड़े ।जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और स्थानीय लोगों की मदद से फिर उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। परंतु गोली की मार इतनी गहरी थी की उन्हें बचाया नहीं जा सका और अस्पताल पहुंचने के चंद मिनट बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया । घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजेंद्र कुमार भील समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे जबकि कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर भी पहुंच अपराधियों की सुराग की तलाश में जुटे रहें। बहरहाल समाचार लिखे जाने तक किसी भी अपराधी को पकड़े जाने की सूचना नहीं मिली है। मृतक की विधवा मोनिका ने बताया कि जिस समय उन्हें गोली मारी गई उस समय तीन चार लोग बेतहाशा दौड़ते हुए वहां से भागे थे। घटना के पश्चात क्षेत्रीय विधायक रणधीर कुमार सोनी भी सदर अस्पताल पहुंचे ।बहरहाल इस घटना ने एक बार फिर जिले में दहशत कायम कर दिया है और पुलिस अपराधी तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।