ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 26 दिसंबर 2016

ताजा और संक्षिप्त समाचार एक नजर में

★ औरंगाबाद – सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, नवीनगर स्कूल में प्रिसिंपल थें अजय सिंह, दाऊदनगर के जिनौरिया में NH-98 पर हादसा।

★ पटना – प्रकाशोत्सव को लेकर उमड़ने लगी भीड़, बाईपास टेंट सिटी में भी रहने लगे कई श्रद्धालु, भीड़ के कारण प्रशासन को बंद करना पड़ा गेट।

★ पटना– जांच में दोषी पाए गए डॉ राजेश कुमार सिंह, डॉक्टर पर दवा कंपनी के लिए काम करने का आरोप, IGIMS में कैंसर विभाग के HOD हैं राजेश कुमार सिंह।

★ हाजीपुर - सहदेई थानेदार संजय गौड़ पर कार्रवाई, वैशाली एसपी ने कड़ी कार्रवाई करने की कही बात, संजय गौड़ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप।

★ भागलपुर – गाइड बांध पर बना चचरी पुल ध्वस्त, नवगछिया और लोकमानपुर के बीच संपर्क टुटा, चचरी पुल टुटने से लोगों को हो रही भारी परेशानी।

★ सीवान – कररूआ में बोलेरो और स्कॉर्पियो में टक्कर, JDU जिलाध्यक्ष राजेश्वर चौहान गंभीर रुप से घायल।

★ हाजीपुर– शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, जुरावनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर पश्चिमी का मामला।

★ हाजीपुर – बस और कार की टक्कर, हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी, चौरसिया चौक के पास हुआ हादसा।

★ मधुबनी- सोने की ईट बताकर ठगी के आरोप में ग्रामीणों ने 3 लोगों को पकड़ा, राजनगर के भगवानपुर गांव का मामला।

★ मधुबनी- पेड़ से टकराया ट्रक, 2 घायल, चक्का फटने से अनियंत्रित हुआ ट्रक, झंझारपुर थाना के चनौरागंज की घटना।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।