ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर के डीएम ने बिहपुर में जांच के दौरान 6 कर्मियों को किया निलंबित

नवगछिया (एन एन एन)। भागलपुर के जिला पदाधिकारी आदेश तितरमारे ने गुरूवार को बिहपुर प्रखंड और अंचल कार्यालय के कार्यों की समीक्षा
करने के दौरान 6 कर्मियों पर कार्रवाई की। चार घंटे तक कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद मिली गड़बड़ी के आधार पर पंजी संधारित नहीं रहने के कारण प्रखंड कार्यालय के प्रधान लिपिक बालेश्वर चौधरी और नजारत के नाजिर संजय कुमार को निलंबित कर तत्काल स्थांतरित भी कर दिया गया। बालेश्वर चौधरी को पीरपैंती और संजय कुमार को नवगछिया मुख्यालय में योगदान करने का आदेश दिया गया है। वहीं कर्तव्यहीनता के आरोप में पीएचसी की दो ए एन एम ममता कुमारी और गुलशन कैसर समेत दो पंचायत सचिव रघुनंदन प्रसाद सिंह तथा अजय भगत को निलंबित कर दिया गया।
निरीक्षण के दौरान डीआरडीए के निदेशक संजय कुमार, अपर समाहर्ता हरिशंकर प्रसाद, भवेश मिश्र, जिला आपूर्ति पदाधिकारी देवेंद्र कुमार दर्द, नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी राघवेंद्र सिंह, भूमि सुधार उपसमाहर्ता सुरेंद्र कुमार अलबेला, प्रखंड विकास पदाधिकारी छाया कुमारी, अंचल अधिकारी प्रवीण कुमार सिन्हा सहित कई अधिकारी मौके पर मौजूद थे। मौके पर ही डीएम आदेश तितरमारे ने प्रखंड कार्यालय में काफी संख्या में जूटे लोगों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें जल्द निष्पादन का आश्वासन भी दिया। इसी क्रम में जिला और अनुमंडल से आए कई पदाधिकारियों ने प्रखंड की कई पंचायतों में जाकर स्कूल और आंगनवाड़ी केंद्रों आदि की भी जांच की।