ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 30 दिसंबर 2016

भागलपुर के डीएम ने बिहपुर में जांच के दौरान 6 कर्मियों को किया निलंबित

नवगछिया (एन एन एन)। भागलपुर के जिला पदाधिकारी आदेश तितरमारे ने गुरूवार को बिहपुर प्रखंड और अंचल कार्यालय के कार्यों की समीक्षा
करने के दौरान 6 कर्मियों पर कार्रवाई की। चार घंटे तक कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद मिली गड़बड़ी के आधार पर पंजी संधारित नहीं रहने के कारण प्रखंड कार्यालय के प्रधान लिपिक बालेश्वर चौधरी और नजारत के नाजिर संजय कुमार को निलंबित कर तत्काल स्थांतरित भी कर दिया गया। बालेश्वर चौधरी को पीरपैंती और संजय कुमार को नवगछिया मुख्यालय में योगदान करने का आदेश दिया गया है। वहीं कर्तव्यहीनता के आरोप में पीएचसी की दो ए एन एम ममता कुमारी और गुलशन कैसर समेत दो पंचायत सचिव रघुनंदन प्रसाद सिंह तथा अजय भगत को निलंबित कर दिया गया।
निरीक्षण के दौरान डीआरडीए के निदेशक संजय कुमार, अपर समाहर्ता हरिशंकर प्रसाद, भवेश मिश्र, जिला आपूर्ति पदाधिकारी देवेंद्र कुमार दर्द, नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी राघवेंद्र सिंह, भूमि सुधार उपसमाहर्ता सुरेंद्र कुमार अलबेला, प्रखंड विकास पदाधिकारी छाया कुमारी, अंचल अधिकारी प्रवीण कुमार सिन्हा सहित कई अधिकारी मौके पर मौजूद थे। मौके पर ही डीएम आदेश तितरमारे ने प्रखंड कार्यालय में काफी संख्या में जूटे लोगों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें जल्द निष्पादन का आश्वासन भी दिया। इसी क्रम में जिला और अनुमंडल से आए कई पदाधिकारियों ने प्रखंड की कई पंचायतों में जाकर स्कूल और आंगनवाड़ी केंद्रों आदि की भी जांच की।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।