धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 8 अक्तूबर 2016

नवगछिया के अमन सिंह की पूर्णिया में हुई सरे आम हत्या

 
नवगछिया में एक साल पहले लालू यादव उर्फ प्रिंस की हत्या का था नामजद आरोपी

कार पर सवार पांच अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

नवगछिया/पूर्णिया (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : नवगछिया में एक साल पहले इलाहाबाद बैंक के समीप हुए बहुचर्चित लालू यादव उर्फ प्रिंस हत्या कांड 145/15 का नामजद फरार
अभियुक्त राजेंद्र नगर कॉलोनी निवासी अमन कुमार सिंह की हत्या पूर्णिया खजांची हाट इलाके के न्यू सिपाही टोला स्थित माता चौक के पास अपराधियों ने गोली मारकर कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पांच की संख्या में एक्सयूबी कार से आए अपराधियों ने अमन को नजदीक से गोली मारी। अमन सिंह की हत्या अपराधियों ने जिस अंदाज में की उसे देखकर आसपास के लोगों में भय व्याप्त हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से निकल गए।
घटना की सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी राज कुमार साह कई थानों के पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने अमन सिंह के दो मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार हत्यारों ने अमन को उक्त स्थान पर किसी बहाने से बुलाया गया था। अमन के आते ही उसकी हत्या कर दी गई।
बहरहाल अमन की हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इस हत्याकांड के खुलासे के लिये पूर्णिया पुलिस तहकीकात में लग गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।