ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया के संक्षिप्त समाचार

★नवगछिया, कहलगांव और भागलपुर में आज राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया है। इस दौरान बैंकों के सभी तरह के मामलों को आपसी सुलह
और समझौते के आधार पर सुलझाया जाएगा।
★नवगछिया व्यवहार न्यायालय स्थित अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी संतोष कुमार गुप्ता की अदालत ने आर्म्स एक्ट के अभियुक्त बिहपुर के सोनवर्षा निवासी सच्चिदानंद कुंवर को तीन वर्ष सश्रम कारावास और एक हजार रूपये का अर्थदंड की सजा सुनायी है।
★ नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत खरीक थाना में पदस्थापित लोकमानपुर निवासी चौकीदार बहादुर पासवान की हुई मौत, लंबे समय से था लीवर कैंसर का रोगी।
★नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत कस्तूरबा बालिका विद्यालय धरहरा की कई छात्राएं आयीं डायरिया की चपेट में, मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियों ने लिया जायजा, नारायणपुर स्थित कस्तूरबा विद्यालय की भी कई छात्राएं मिली बीमार।
★गोपालपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ रत्ना श्रीवास्तव आज प्रखंड के गोसाईंगांव में करेंगी रात्रि विश्राम, मौके पर सामुदायिक भवन में शाम को सजेगी चौपाल, प्रखंड के सभी अधिकारी लोगों की सुनेंगे शिकायत।
★आज से नवगछिया नगर के विभिन्न मंदिरों और ठाकुरबाड़ियों सहित गोसाईंगांव और कई गांवों की ठाकुरबाड़ियों में आज से प्रारम्भ होगा पांच दिवसीय झूलनोत्सव, जहां झूले पर झुलाया जायेगा भगवान को, दर्शन को उमड़ेंगे श्रद्धालु।
★शहीद टोला स्थित अमर शहीद मुंशी पुस्तकालय में याद किये जायेंगे नवगछिया के अमर शहीद मुंशी साह, दी जायेगी श्रद्धांजलि, आज के दिन ही हुए थे शहीद।