ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

गल्ला व्यवसायी का मकान से लटकता मिला शव, फैली सनसनी

नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत बिहपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में शनिवार रात 50 वर्षीय व्यवसायी कामदेव मोदी की हत्या कर शव को गांव के ही  किसान वीरेंद्र चौधरी के मकान में लटका दिया गया। व्यवसायी की लाश रविवार की सुबह लोगों ने मकान में लटकते देखते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। 

घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ मुकुल रंजन, बिहपुर थानाध्यक्ष  एवं अन्य अफसरों ने मामले की जांच की। एफएसएल की टीम ने भी घटना की जांच की है। परिजन का कहना है कि व्यवसायी शनिवार शाम ही घर से निकले थे। व्यवसायी की पत्नी चंदा देवी बभनगामा पंचायत से मुखिया का चुनाव लड़ चुकी थी। एसडीपीओ मुकुल रंजन ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला सामने आया है। परिजन डर से कुछ नहीं बोल रहे हैं। व्यवसायी पर गांव के किसानों का करीब 4 लाख का कर्ज भी था। पुलिस चुनावी रंजिश और कर्ज के मामले की बिन्‍दुओं पर जांच कर रही है।

नवगछिया में लगातार हो रही अपराधी घटनाओं से भय का माहौल बन गया है। बीते दिन रंगरा के प्रखंड प्रमुख शीला देवी के विजय जुलूस पर गोलीबारी की घटना हुई थी। नवगछिया कोर्ट परिसर में ही बिहपुर के अपराधी ने बिहपुर थानाध्यक्ष को गोली मार देने की धमकी दी थी।उसके कोर्ट परिसर पहले मकंदपुर के व्‍यवसायी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी।