ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 4 जुलाई 2016

कार्यपालक अभियंता को किया गया फ्लड फाइटिंग से मुक्त

भागलपुर सिंचाई प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता को दिया कोसी का प्रभार 

दो कार्यपालक दो कनीय व सहायक अभियंता प्रतिनियुक्त

नवबिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया ( भागलपुर)।बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल नवगछिया के कैंप कार्यालय में मौजूद अधीक्षण अभियंता ई राजू सिन्हा ने बताया कि बाढ़ संघर्षात्मक बल के अध्यक्ष व विशेषज्ञ उमाशंकर सिंह व प्रकाश चंद्र की सलाह और मुख्य अभियंता सियाराम पासवान के निर्देश पर कोसी के कटाव से हुए नुकसान की भरपाई करने का काम कराया जा रहा है. नवगछिया बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता अवधेश झा को फ्लड फाइटिंग के काम से मुक्त कर दिया गया है. उनकी जगह भागलपुर सिंचाई प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता मो शाकिर अंसारी को सहौड़ा-मदरौनी में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. दो कनीय अभियंताओं की भी प्रतिनियुक्ति की गयी है.  मुख्य अभियंता सियाराम पासवान ने तीन पालियों मे फ्लड फाईिटग कार्य कराने के लिए सिंचाई प्रमंडल बौंसी के कार्यपालक अभियंता ई उमेश कुमार व ई अजीत कुमार की प्रतिनियुक्ति की है. 

कटाव देख विचलित हो रहा मन : एमएलसी

जदयू के विधान पार्षद संजीव सिंह ने मदरौनी स्थित अपने आवास पर प्रेस प्रतिनिधियों से बातचीत में कहा कि कटाव की स्थिति भयावह हो गयी है. यह देख मेरा मन विचलित हो जाता है. इसलिए आज दिन भर घर पर रहने के बावजूद यहां हो रहे कटाव को देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मदरौनी आगमन पर मैनें कोसी में हो रहे कटाव की ओर उनका ध्यान दिलाया था.

सीएम की पहल पर 25 करोड़ रुपये से मदरौनी सहौड़ा मे कटाव रोकने की योजना की स्वीकृति दी गयी थी. उसी राशि से इस वर्ष भी बोल्डर पिचिंग कार्य कराया गया.  श्री सिंह ने कहा कि सोमवार को वह पटना जायेंगे जहां जल संसाधन मंत्री से मिलेंगे और उनसे यहां हाे रहे कटाव से बचाव के लिए पहल करने का आग्रह करेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।