धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 5 जुलाई 2016

गिट्टी व्यवसायी ललन हत्याकांड सहित कई मामलों का पुलिस ने किया खुलासा

गिट्टी व्यवसायी ललन हत्याकांड सहित कई मामलों का पुलिस ने किया खुलासा

नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क)। नवगछिया के मुकंदपुर चौक स्थित बालू गिट्टी व्यवसायी राजीव कुमार साह उर्फ ललन कुमार साह की हत्या मामले का खुलासा करते हुए नवगछिया एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि इस हत्याकांड में गोपालपुर थाना क्षेत्र के ही लतरा गांव निवासी भैरव यादव उर्फ महेश यादव के पुत्र पवन यादव तथा रामरति यादव के पुत्र पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटू यादव उर्फ छोटूआ ने गोली मारकर बालू गिट्टी व्यवसाई ललन शाह की हत्या की थी तथा पंचगछिया निवासी परमानंद सिंह के पुत्र नवल सिंह बाइक पर दोनों को लेकर फरार हुआ था। एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन के अनुसार यह हत्या शुद्ध रुप से व्यवसायीक दुश्मनी के कारण ही करवाई गई है। सुपारी देने में उन्हीं 4 लोगों का हाथ बताया जा रहा है जिन चार लोगों का नाम प्राथमिकी में भी दर्ज हैं।
इसके साथ ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल कुमार रंजन ने इस बात की भी पुष्टि की है कि इस हत्याकांड में शामिल पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हत्या के दौरान उपयोग किया गया हथियार भी जप्त कर लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि पकड़ा मवेशी हाट लूटकांड और परबत्ता में ट्रक लूट कांड तथा नवगछिया में लूट कांड में भी लतरा के छोटू गैंग का ही हाथ है। जिसमें में कम से कम 10 लोग शामिल हैं। इनमें से लतरा का छोटू और पवन तथा रिंकू के अलावा पकरा का सिंटू सिंह और तेतरी का राहुल राय भी शामिल है। जिनके पास से कई सबूत भी जब्त किये जा चुके हैं। जहां राहुल राय को जेल भी भेजा जा चुका है वहीँ रिंकू और पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले ही चारों नामजदों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इस प्रकार से नवगछिया में हाल के दिनों में हुए लूट और हत्या का खुलासा हो चूका है। शेष बचे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये सघन छापेमारी भी लगातार जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।