धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 7 मई 2016

नवगछिया के खरीक से अपहृत दोनों नाबालिक बच्चियां मधेपुरा के आलमनगर से हुई बरामद

नवगछिया, भागलपुर : खरीक थाना क्षेत्र से अपहृत दो नाबालिक बच्चियां मधेपुरा जिला के आलमनगर क्षेत्र से हुई बरामद, मोटरसाइकिल सवार ने 5 मई की दोपहर लगदाहा चौक के समीप से किया था दोनों बच्चियों का अपहरण, दिया था बाइक से घर जल्दी पहुँचाने का लालच, खेत में काम कर रहे पिता को खाना देकर लौट रही थी अपने घर, बरामद बच्ची है 7 वर्षीय कुलसुन खातून और 9 वर्षीय कसिफा खातून, खरीक थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह और बिहपुर पुलिस निरीक्षक रंजन कुमार ने आलमनगर से लाया नवगछिया, एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन कर रहे हैं पूछताछ।

बच्चियों के अपहरण के इस मामले में नवगछिया के एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि बच्चियों के अपहरण की सूचना 5 मई की देर शाम को मिली थी इसके बाद से ही नवगछिया पुलिस काफी सक्रिय हो चुकी थी। जिसके द्वारा आसपास के सभी जिलों की पुलिस को सूचना वायरलेस से और ह्वाट्स अप के माध्यम से तथा चाइल्ड लाइन के माध्यम से प्रसारित की गई थी । बच्चियों की इस बरामदगी में ऊपर वाले ने भी काफी मदद की है जिसकी वजह से घटना के 48 घंटे के अंदर दोनों बच्चियां आलमनगर ब्लॉक के पास रोती हुई पाई गई थी । जिन्हें वहां के सरपंच मनोज यादव ने आलम नगर थाना को पहुंचा दिया था। आलमनगर थाना से इस बात की सूचना मिली कि यहां दो बच्चियां आई हैं जिनके पहचान करते ही मामले का खुलासा हो गया परिजन को ले जाकर पहचान कराई गई तो यह वही बच्चियां थी जिनका अपहरण एक मोटरसाइकिल चालक ने 5 मई की दोपहर लगभग 2:00 बजे लगदाहा बहियार खरीक थाना क्षेत्र के पास से कर लिया था। एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने यह भी बताया कि अब हमारी चुनौती उस बाइक चालक को ढूंढने की है जिसके बारे में अभी अस्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है जल्द ही उसे ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है जिसने इन बच्चियों का अपहरण किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।