धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 22 अप्रैल 2016

दूल्हों को देख काला, नहीं डाली जयमाला

आगरा के दूरदराज के बीहडी गांव की 2 सगी बहनों ने ऐन वक्त पर जयमाला डालने से यह कहकर इनकार कर दिया कि दूल्हों का रंग काला है। साथ ही ये ज्यादा उम्र के लग रहे हैं। इसके बाद दूल्हा पक्ष की तरफ से गुरुवार को पंचायत बुलाई गई। लेकिन दोनों बहनों ने अपना फैसला नहीं बदला। ज्यादा दबाव पड़ने पर वे थाने जा पहुंचीं। पुलिस ने भी उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मर्जी के बगैर शादी हुई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आखिरकार, गुरुवार को बिना दुल्हन के बारात को बैरंग बापस कर दिया गया। दोनों बहनों के साहस की खूब प्रशंसा हो रही है। मामला आगरा के दूरदराज बीहड़ी गाँव का है।

थाना फतेहाबाद के गांव सिकरारा की एक विधवा ने अपनी 2 नाबालिग बेटियों की शादी अलीगढ़ के गांव सुहावली के ज्ञान सिंह (30) व मानसिंह (25) के साथ तय कर दी थी। दोनों की बारात मंगलवार को आ गई थी। जब जयमाला का समय आया तो दूल्हों को देखकर दोनों बहनें बिदक गईं और शादी के बिचौलिए अपने मौसा को बुलाकर दोनों ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद तो शादी समारोह में खलबली और हंगामा मच गया। शादी की सभी रस्में रुक गईं और दोनों पक्ष के लोग दोनों बहनों की मान-मनौव्वल में जुट गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।