ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में हुई स्कूली बस की टक्कर, खलासी सहित कई छात्र घायल

नवगछिया में हुई स्कूली बस और पब्लिक बस की टक्कर, स्कूली बस के खलासी सहित कई छात्र घायल, एक छात्र गंभीर, परवत्ता पुलिस ने भागलपुर में कराया भर्ती, खलासी को भी नवगछिया से किया गया भागलपुर रेफर।

दीक्षा इंटरनेशनल स्कूल सबौर की BR 10P 8887 की बस जो नारायणपुर, बिहपुर और झंडापुर के लगभग पचास साठ बच्चों को लेकर विक्रमशिला सेतु पथ के रास्ते सबौर भागलपुर को जा रही थी, इसे भागलपुर से पूर्णिया जा रही BR 10P 3055 नंबर की सेमी डीलक्स पब्लिक बस ने जगतपुर मवेसी हाट के समीप सीधी टक्कर दे मारी और रफू चक्कर हो गयी। जिससे मौके पर ही स्कूल बस का खलासी दिलीप यादव सहित कई बच्चे घायल हो गए।
इस बड़ी दुर्घटना की खबर मिलते ही परवत्ता थानाध्यक्ष केके भारती पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जहां घायल खलासी को अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भिजवाया। वहीं घायल बच्चों को प्राइवेट गाडी से तिलकामांझी स्थित डॉ एनके यादव की क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां गंभीर छात्र बारह वर्षीय अंकित कुमार का इलाज जारी है। जो वर्ग 6 का छात्र है। इसके साथ ही परवत्ता थानाध्यक्ष केके भारती द्वारा सम्बंधित स्कूल को भी सूचित कर दिया गया है। इधर खबर है की घायल खलासी दिलीप यादव को भी बेहतर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया ने भागलपुर रेफर कर दिया है।