ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

वीडियो : नवगछिया में मोबाइल पुलिस जीप ने खड़ी ट्रेक्टर में मारी जोरदार ठोकर, तीन पुलिसकर्मी घायल, भागलपुर रेफर



नवगछिया में मकन्दपुर से सटे पूरब तरफ बालू से लदी खड़ी ट्रेक्टर में तेज रफ्तार से आती हुई बिना नम्बर की मोबाइल पुलिस जीप ने जोरदार ठोकर दे मारी। जिससे मौके पर ही पुलिस जीप का ड्राइवर सहित तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया आदर्श थाना के पुलिस निरीक्षक रंजन कुमार ने इस सड़क दुर्घटना में घायलों को तत्काल नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया । जहां से अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बीपी मंडल ने प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों पुलिसकर्मियों को बेहतर उपचार के लिये भागलपुर भेज दिया।
घायलों में से मोबाइल पुलिस जीप का चालक भागलपुर निवासी मो0 असफाक भी है। जिसे छाती में गहरी चोट लगी है।
इस जीप में सवार मोबाइल इंस्पेक्टर गया निवासी राम विजय प्रसाद सिंह के कमर में गहरी चोट लगी है। साथ ही औरंगाबाद के कुसमी का निवासी एक कांस्टेबल राम जनक शर्मा का बायाँ हाथ क्षतिग्रस्त बताया गया।
वहीं दुर्घटनास्थल पर प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि BR10K2573 नम्बर की बालू लदी ट्रेक्टर अपने सही जगह पर साइड में खड़ी थी। जिसका चालक चाय पीने गया था। इसी दौरान मोबाइल पुलिस जीप ने काफी तेज रफ्तार में आते हुए सीधी और कड़ी ठोकर मार दी। जिससे यह दुर्घटना हो गयी। जिसके फलस्वरूप ट्रेक्टर का इंजन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो कर टूट गया। वीडियो देखने के लिये यहाँ क्लिक करें
वहीं खबर मिली है कि भागलपुर में इलाज के दौरान पुलिस जीप चालक की इलाज के दौरान मौत हो गयी है। शेष दोनों का इलाज जारी है।