ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

इतनी खूबसूरत थी ये लड़की कि क्रैश हो गई चीनी यूनिवर्सिटी की साइट

क्या कोई लड़की अपने फोटो के दम पर कोई साइट क्रैश करवा सकती है। चीन में तो ऐसा ही हुआ है। चीन की एक यूनिवर्सिटी को अपनी ही ग्रेजुएट स्टूडेंट की कुछ तस्वीरें साइट पर अपलोड करना इतना महंगा पड़ा कि
उनका सर्वर ही बैठ गया।
 बेहद खूबसूरत केंग केंग रेनमिन यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ आर्टस की छात्रा थी। डेलीमेल के मुताबिक, यूनिवर्सिटी ने इस बार फैसला किया कि साइट के होमपेज पर कुछ नया किया जाना चाहिए। उन्होंने ग्रेजुएशन वाले दिन की केंग केंग की कुछ तस्वीरें अपलोड कर दी। बीते रविवार से उनकी लिए परेशानी खड़ी हो गई। 
 केंग केंग ने कैम्पस में मौजूद में कई लोकेशन पर अपना फोटोसेशन करवाया था। यूनिवर्सिटी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनका छोटा सा परिवर्तन इतनी बड़ी भूल साबित होगा। देखते ही देखते वेबसाइट पर ट्रैफिक बढ़ गया। सोमवार की शाम तक साइट क्रैश कर गई।
 इस परेशानी से कई नए छात्रों दो दो-चार होना पड़ रहा है। यह एडमिशन का समय है। छात्रों को एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करने में परेशानी आ रही है। तस्वीरों से फेमस होने वाली केंग केंग ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। यूनिवर्सिटी के फैसले से छात्र बड़े खुश हैं। उनका मानना है कि किसी प्रोफेसर और लेक्चरार की तस्वीर अपलोड करने से अच्छा स्टूडेंट की तस्वीर करना है।