ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बोरी में बंद गढ़े में मिली लापता आलोक की लाश


बिहार के नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत नवगछिया शहर से शनिवार की शाम से लापता युवक आलोक की लाश मंगलवार की देर रात बोरी में बंद एक गढ़े से बरामद हो गयी | जो जनक सिंह रोड स्थित आचार्या सर एवं माणिक सर के घर के आगे है |
कोमल कुमारी 
वहीं एसपी नवगछिया आनंद कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में युवक की प्रेमिका कोमल कुमारी और उसके पिता अखिलेश कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया गया है | साथ ही पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि लड़की के पिता ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है | यह बरामदगी कोमल और अखिलेश के बताए जगह के आधार पर हुई | कोमल को मोबाइल काल डिटेल के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ जारी थी | मामले की छानबीन में लगे एसडीपीओ रमाशंकर राय ने कहा कि आलोक को जिंदा बरामद नहीं कर पाने का काफी अफसोस है | जिसके लिए भरपूर प्रयास किया गया | इसके बावजूद उसकी लाश ही बरामद हो पायी | कारण कि घटना के दिन ही उसकी हत्या कर दी गयी थी |
अखिलेश साव 
मौके पर अखिलेश कुमार साव  ने यह भी बताया कि शनिवार की रात जब मैंने अपनी लड़की के साथ उस युवक को अपने घर में आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो मेरा खून खौल उठा | मैंने अपनी लड़की के साथ शादी का प्रस्ताव भी रखा | जिसे उसने कबूल नहीं किया | लड़के ने कहा कि आप मुझे मार दें तो मार दें, लेकिन मैं शादी नहीं करूंगा | तब मैंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी | इसके बाद हाथ पाँव बांध कर एक बोरी में कर पास के गढ़े में डाल दिया | वहीं कोमल ने बताया कि आलोक आठ नौ महीने से मेरे पीछे पड़ा था | मुझसे बराबर मोबाइल नंबर की मांग करता था |
बताते चलें कि अखिलेश कुमार साह की नवगछिया शहर के मेन रोड स्थित जगदम्बा होटल के समीप फोटोस्टेट की दुकान तथा जनक सिंह रोड में घर है | जबकि इसी शहर स्थित दुर्गा स्थान रोड में आलोक के पिता उमेश प्रसाद साह की बर्तन की दुकान तथा नोनिया पट्टी में घर है |
वहीं आलोक के माता पिता और परिजन इस घटना को प्रेम प्रसंग का मामला मानने को तैयार नहीं हैं | वे इस घटना को कई लोगों द्वारा की गयी एक साजिश करार दे रहे हैं | साथ ही बुधवार को बाजार बंद करने की बात कही है |