ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में टोयोटा ने लगाया दो दिवसीय कार एक्सचेंज मेला

नवगछिया में टोयोटा ने लगाया दो दिवसीय कार एक्सचेंज मेला
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। देश की मशहूर कार कंपनी टोयोटा के भागलपुर वितरक प्रकाश टोयोटा ने गुरुवार को नवगछिया में दो दिवसीय कार एक्सचेंज मेला लगा कर लोगों को काफी आकर्षित करना शुरू कर दिया है। आपने ग्राहकों के लिए हमेशा सर्वोत्तम सेवा और उनकी सुविधा के लिए जानी जाने वाली टोयोटा का यह कार एक्सचेंज मेला नवगछिया के गौशाला रोड स्थित आदित्य विजन के समीप आयोजित किया गया है। कार एक्सचेंज मेला नवगछिया और उनके आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों के लिए गाड़ी लेने के लिए सुनहरा मौका है। जहां प्रकाश टोयोटा द्वारा नई और पुरानी दोनो गाड़ी इस एक्सचेंज लोन मेला में प्रदशित की जा रही है।
बताते चलें कि इस कार एक्सचेंज मेला का नगर परिषद नवगछिया के सभापति प्रतिनिधि प्रेम सागर (डब्लू यादव) और पूर्व शिक्षक राम खिलावन साहू, महिला कॉलेज की डॉ मीना कुमारी द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर विधिवत उद्घाटन किया गया। इसी सिलसिले में प्रकाश टोयोटा की टीम बाजारों में ग्राहकों से भी मुलकात की और गोपालपुर विधानसभा के कई नामचीन लोगों से भी मुलाकात कर एक्सचेंज मेला के बारे में जानकारी दी। प्रकाश टोयोटा सेल्स और एक्सचेंज टीम  मिलकर इस लोन मेला को सफल बनाने के लिए तैयारी में जुट गई है।

भागलपुर टोयोटा टीम ने युवा कारोबारी लोगों से मुलकात कर इस लोन मेला को सफल बनाने के लिए आग्रह किया। प्रकाश टोयोटा भागलपुर की तरफ से ब्रांच हेड अमरेश कुमार झा ने बताया कि असली हिंदुस्तान गांवों में है। टोयोटा कम्पनी का सपना है हर घर टोयोटा घर घर टोयोटा लानी चाहती हैं। गांव के लोग विश्व की सबसे बड़ी और किफायती टोयोटा गाड़ी चलाए, ये उनके लिए एक स्वर्णिम अवसर है। मौके पर कार्यक्रम का सफल बनाने के लिए प्रकाश टोयोटा ग्रुप से मार्केटिंग मैनेजर रवि रंजन ने बताया कि हम मिलकर ग्राहकों को कम से कम डाउन पेमेंट पर और किफायती ब्याज दरों पर एक दिन में गाड़ी उपलब्ध करा देंगे। ग्राहक अपनी पुरानी गाड़ी ला सकते है और बिना किसी शुल्क के अपनी पुरानी गाड़ी का अधिकतम मूल्य पा सकते हैं। अगर कोई ग्राहक लोन मेला पर गाड़ी बुक करते हैं या गाड़ी लेते है तो प्रकाश टोयोटा भागलपुर की तरफ से निश्चित रूप से उपहार भी दिया जायेगा। नवगछिया थाना गौशाला रोड में आयोजित यह मेला शुक्रवार की शाम तक चलेगा।