ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी की आमसभा आज, कचहरी मैदान में तैयारी जोर शोर से

नवगछिया में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी की आमसभा आज, कचहरी मैदान में तैयारी जोर शोर से
राजेश कानोड़िया, नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक सह पूर्व मंत्री बिहार के मुकेश सहनी मंगलवार 5 दिसंबर को 2 बजे दिन में नवगछिया आ रहे हैं। जहां वे कचहरी मैदान में निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के दौरान एक विशाल आम सभा को संबोधित भी करेंगे। जिसकी तैयारी काफी जोर शोर के साथ चल रही है।
यह जानकारी वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मदेव चौधरी निषाद ने देते हुए बताया कि पूर्व मंत्री मुकेश सहनी अपनी निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के दौरान दोपहर दो बजे पहुंचेंगे। जहां वे निषाद, मल्लाह, गोढ़ी इत्यादि समुदाय के लोगों को विशेष रूप से संबोधित करेंगे। जिसमें बिहार, झारखंड तथा उत्तरप्रदेश में निषादों ने ललकारा है, आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, गठबंधन नहीं तो वोट नहीं" पर विशेष बातों से संबोधित करेंगे।
इस आमसभा की सफलता के लिए पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार मदन मोहन महतो, चंदन सहनी, राष्ट्रीय अध्यक्ष (छात्र प्रकोष्ठ), वकील बिंद, जिला प्रभारी लखीसराय, राम प्रवेश सिंह निषाद, जिला प्रधान महासचिव भागलपुर, नवगछिया जिला अध्यक्ष सुधीर प्रसाद सिंह, उपाध्यक्ष अवधेश कुमार मंडल इत्यादि कई प्रमुख लोग जोर शोर से लगे हुए हैं। वहीं विभांशु मंडल निषाद ने बताया कि मुकेश सहनी की नवगछिया में आमसभा काफी विशाल होगी। जिसमें कई जिलों के निषाद समुदाय तथा इससे जुड़े लोग इस आमसभा में भारी संख्या में शामिल होंगे। इस सभा की सफलता के लिए नवगछिया एवं आसपास के इलाकों में एक सप्ताह से भी अधिक समय से प्रचार प्रसार जारी है। नवगछिया कचहरी मैदान में सोमवार को मंच निर्माण का कार्य अंतिम चरण में था। मंच के नजदीक ही हैलीकॉप्टर उतरने के लिए हेलीपेड की सफाई इत्यादि का कार्य पूरा कर लिया गया है।