ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में प्रतिबंधित लॉटरी टिकट सहित दो गिरफ्तार

नवगछिया: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में प्रतिबंधित लॉटरी टिकट सहित दो गिरफ्तार
NAV BIHAR NEWS, NAUGACHIA: बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में काफी लंबे समय से चल रहे प्रतिबंधित लॉटरी टिकट बिक्री को रोकने की दिशा में नवगछिया नगर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दस हजार लॉटरी टिकट के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पायी है। 

इस संबंध में नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण ने बताया कि आरोपित नवगछिया नगर परिषद के भगत मोहल्ला (दुर्गा स्थान के समीप) के वार्ड 21 निवासी सुमित भगत व संगीत भगत है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुमित भगत, संगीत भगत लॉटरी टिकट बेचने का काम करते हैं। सूचना के सत्यापन के लिए नवगछिया थानाध्यक्ष, अनि उमाशंकर सिंह, अजित कुमार, मकबूल अहमद ने महिला पुलिस के साथ दिन के करीब तीन बजे छापेमारी की।

पुलिस ने आरोपित के घर से भारी संख्या में लॉटरी की टिकट बरामद की। आरोपितों की निशानदेही पर दुर्गा मंदिर गली में रखी उसकी बैग से तथा दुकान से भी लॉटरी टिकट बरामद किए गए। आरोपितों के विरुद्ध गेम्बलीन एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। एक बंडल में एक एक हजार लॉटरी टिकट रहता है। दस बंडल लॉटरी टिकट बरामद किए गए हैं। एक लॉटरी टिकट का मूल्य पांच रुपये व छह रुपये है।