ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: जीबी कॉलेज में एनएसएस ने मेरी माटी मेरा देश के तहत वीरों को किया नमन

नवगछिया: जीबी कॉलेज में एनएसएस ने मेरी माटी मेरा देश के तहत वीरों को किया नमन
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। स्थानीय जीबी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा मेरी माटी मेरा देश, माटी को नमन वीरों का बंधन कार्यक्रम में  महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर शिव शंकर मंडल एवं कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ उषा शर्मा, शिक्षक एवं स्वयंसेवकों द्वारा अमृत कलश का निर्माण हुआ एवं स्वयंसेवकों द्वारा अपने गाँव घर से लाए गए मिट्टी एवं चावल डाले गए तथा पंच प्रण प्रतिज्ञा ली गई।  राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ मनोज कुमार, डॉ राजेंद्र सिंह, डॉ राजकुमार, डॉ दिव्य प्रियदर्शी, श्री अमित आलोक, डॉ चंदा कुमारी, डॉ ममता,प्रणव, अभिलाषा एवं सभी स्वयंसेवक की महत्पूर्ण भूमिका रही।