ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सराफ कॉलेज ने मनाया 40वां स्थापना दिवस, प्रति कुलपति और कुल सचिव ने दिया विकास का आश्वासन

सराफ कॉलेज ने मनाया 40वां स्थापना दिवस, प्रति कुलपति और कुल सचिव ने दिया विकास का आश्वासन
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। स्थानीय बनारसी लाल सराफ कॉमर्स कॉलेज में शनिवार को 40वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया। इस मौके पर छात्र शिक्षक और अभिभावक संगोष्ठी भी हुई। इस समारोह के मौके पर सबसे पहले एनसीसी कैडेट्स ने प्रति कुलपति डॉ रमेश कुमार को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके बाद प्रशाल ए में महाविद्यालय की छात्राओं ने कुलगीत गाया।
 इसके बाद तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति डा रमेश कुमार, कुल सचिव गिरिजेश नंदन कुमार, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि डा अमरकांत सिंह, महाविद्यालय निरीक्षक डा संजय कुमार झा, डा अशोक कुमार ठाकुर प्राचार्य बीएन कॉलेज, प्रदीप कुमार सिंह प्राचार्य ताडर कॉलेज, नगर परिषद नवगछिया के अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव, महाविद्यालय के अध्यक्ष डा उग्र मोहन झा, सचिव डा मृत्युंजय सिंह गंगा, मो नईम उद्दीन प्रभारी प्राचार्य, शैक्षणिक प्राचार्य अवधेश कुमार वैद्य, पूर्व प्राचार्य भूपाल कृष्ण चौधरी सहित कई गणमान्य लोगों ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। वहीं एनसीसी की छात्राओं ने स्वागत गान गाया। मौके पर सभी अधिकारियों का अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ तथा माला से स्वागत किया गया।
समारोह के दौरान विश्वविद्यालय से पहुंचे सभी अधिकारियों तथा कई कॉलेज के प्राचार्य एवं आगत अतिथियों का महाविद्यालय सचिव डा मृत्युंजय सिंह गंगा ने स्वागत किया। साथ ही कॉलेज की पुरानी स्थिति से लेकर ताजा स्थिति तक की विस्तार से जानकारी दी। इसके अलावा भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया। 
महाविद्यालय की वर्तमान स्थिति को देख विश्वविद्यालय के सभी अधिकारी काफी प्रसन्न हुए तथा इसके विकास की काफी सराहना किए। साथ ही साथ सभी अधिकारियों ने इस महाविद्यालय के विकास में अपना पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। वहीं नगर परिषद नवगछिया के अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेमसागर उर्फ डब्लू यादव ने एनएच से महाविद्यालय तक जल्द ही सड़क निर्माण कराने का आश्वासन देते हुए बताया कि इसके बाद महाविद्यालय परिसर में एक सामुदायिक भवन का भी निर्माण कराया जायेगा। साथ ही एनएच से महाविद्यालय के बीच आने जाने के रास्ते में रौशनी की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। वही समारोह के दौरान विश्वविद्यालय के सभी अधिकारियों और कई कॉलेज के प्राचार्यों तथा महाविद्यालय के शिक्षकों तथा अभिभावकों ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए। 
समारोह की अध्यक्षता महाविद्यालय के अध्यक्ष डा उग्र मोहन झा ने की तथा संचालन प्रो रामानंद सिंह ने किया। समारोह के दौरान काफी संख्या में छात्र, छात्राएं, अभिभावक, महाविद्यालय के सभी शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मी मौजूद थे। समारोह के अंत में प्रभारी प्राचार्य मो नईम उद्दीन ने धन्यवाद ज्ञापन किया।