ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया नगर में जल्द मिलने वाला है लाजवाब जायका, खुल रहा है ब्रांडेड रेस्टोरेंट

नवगछिया नगर में जल्द मिलने वाला है लाजवाब जायका, खुल रहा है ब्रांडेड रेस्टोरेंट
नव-बिहार समाचार, नवगछिया।  भागलपुर जिला अंतर्गत नवगछिया नगर में लोगों को जल्द ही मिलने वाला है लाजवाब जायका। वह भी ब्रांडेड रेस्टोरेंट "द स्ट्रीट कैफे" में। जो जल्द ही खुलने वाला है स्टेशन रोड स्थित पीटर इंग्लैंड शोरूम के ठीक नीचे।
द स्ट्रीट कैफे नेशनल लेवल का एक ब्रांडेड रेस्टोरेंट है। जहां कैफे में सभी प्रकार के टी, कॉफी, फ़ास्ट फ़ूड, मॉर्निंग स्नेक्स, लंच एवं डिनर अन्य ब्रांडेड कैफे और रेस्टुरेंट की अपेक्षा काफी सस्ते मूल्य पर उपलब्ध होगी। 

इस रेस्टोरेंट्स /कैफ़े में जन्मदिन अथवा शादी सालगिरह सहित कई तरह की पार्टी का आनंद परिवार व परिजन / दोस्तों के साथ लिया जा सकता है । 
यह जानकारी देते हुए इस ब्रांडेड कैफे के संचालक अमन केडिया (पिता प्रमोद केडिया टेक्स सलाहकार) ने बताया कि शहर में इस तरह के सस्ते रेस्टोरेंट्स की काफी आवश्यकता थी। शहर के लोग भी रंगीन लाइट के बीच संगीत का आनंद लेना चाहते हैं व मनोरंजन करना चाहते हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए नवगछिया नगर में इसे खोला जा रहा है। जहां नगर के साथ साथ आसपास के इलाके के लोग भी यहां टी, कॉफी, ब्रेवरेज व फास्ट फूड का आनंद ले सकते हैं। जिसकी बहुत जल्द ही धमाकेदार ओपनिंग होने वाली है।