ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया के दारोगा से लूट ली गई उसकी बाइक, बैग, पर्स एवं मोबाइल, छापामारी जारी

नवगछिया के दारोगा से लूट ली गई उसकी बाइक, बैग, पर्स एवं मोबाइल, छापामारी जारी
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में लगातार गिरती विधि व्यस्था अपने चरम पर पहुंच गई है। जहां बात बात में गोलियां चलना, हत्या होना आम हो गया है। वहीं अपराधियों के बड़े मनोबलों से पुलिस पदाधिकारी भी अछूते नहीं रह रहे हैं। पुलिस पब्लिक के बीच नोकझोंक व हाथापाई के बाद अब पुलिस से लूट होने का मामला प्रकाश में आया है। 
गुरूवार की देर रात खरीक थाना क्षेत्र के एन एच 31 स्थित खरीक चौक के समीप अपराधियों ने हथियार के बल पर नवगछिया थाना में तैनात दरोगा की बाइक, बैग, पर्स व मोबाइल एवं नगदी की लूट कर ली। 
बताया जाता है कि इस घटना को बाइक पर सवार 6 की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने अंजाम दिया है। हालांकि, इस संबंध में स्थानीय पुलिस से लेकर सीनियर पदाधिकारी तक प्रतिष्ठा के मद्देनजर कुछ भी बोलने से साफ परहेज कर रहे हैं। 
वहीं जानकारी के अनुसार नवगछिया थाना में तैनात दरोगा उमाशंकर सिंह अपने पूर्व पदस्थ बिहपुर थाना से केस काटकर सिविल ड्रेस में बाइक से अकेले नवगछिया वापस आ रहे थे। जैसे ही वह खरीक चौक पहुंचे कि पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने हथियार के बल उसे रोक लिया। रूकते ही उसके साथ मारपीट करते हुए बाइक, मोबाइल एवं उसके पास मौजूद कुछ नगदी लूट लिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात सभी अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले। 

बताया जाता है कि सभी अपराधी अंभो चौक से दादपुर जाने वाली सड़क होते हुए रिंग बांध के रास्ते फरार हुए है। घटना के बाद नवगछिया पुलिस जिले के सभी थाने की पुलिस पूरे इलाके में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापामारी कर रही है। बताते चलें कि खरीक एनएच 31 पर ही मात्र एक सप्ताह पहले 10 मार्च को खरीक थाने के थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान को अपराधियों ने जान मारने की धमकी दे डाली थी और अभद्र व्यवहार भी किया था। हालांकि मामले में खरीक पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने दारोगा के साथ की गयी लूटपाट की घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को नहीं छोड़ा जायेगा।