ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: एसपी ने राजेन्द्र कॉलोनी में किया टीओपी का उद्घाटन, लोगों को मिलेगी अब पूरी सुरक्षा

नवगछिया: एसपी ने राजेन्द्र कॉलोनी में किया टीओपी का उद्घाटन, लोगों को मिलेगी अब पूरी सुरक्षा

राजेश कानोडिया (नव-बिहार समाचार), नवगछिया (भागलपुर)| बिहार के पुलिस जिला नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने राजेंद्र कॉलोनी के निवासियों की मांग पर सोमवार को वहां शिव मंदिर के समीप फीता काटकर टीओपी का उद्घाटन कर दिया। इस अवसर पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए उन्होंने उक्त टीओपी का उद्घटान किया है। आम लोगों की सेवा में नवगछिया पुलिस हमेशा तत्पर है। यहां एक पीटीसी पुलिस अधिकारी और पांच होमगार्ड की तैनाती रहेगी। 

एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि इसी तरह राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे खादी भंडार के पास भी एक टीओपी खोलने की योजना है। वहां भवन रिपेयर हो रहा है। एक से दो दिन में वहां भी टीओपी प्रारंभ कराया जाएगा। इसके अलावा एसपी ने स्टेशन रोड में सब्जी मंडी के कारण लगने वाले जाम का भी जिक्र किया। उन्होंने नवगछिया शहर को और ज्यादा सुंदर बनाने की अपील मौजूद जनप्रतिनिधियों से की। इस दौरान एसपी ने कहा कि नवगछिया में ननिहाल होने की वजह से उनका पुराना वास्ता रहा है और आगे भी रहेगा।

मौके पर ही एसपी ने कहा कि पुलिसिंग एक टीम वर्क है और अच्छा काम करने की भावना से ही सफलता मिलती है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि यहां के लोगों के प्यार और सहयोग के कारण दो से ढाई साल में अपराध में काफी गिरावट आयी है। इस अवसर पर नगर परिषद के सभापति प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव ने कहा कि राजेंद्र कॉलोनी एक वृहद क्षेत्र है। यहां चोरी की घटनाएं होती रही है। टीओपी रहने से निःसंदेह घटनाओं में कमी आएगी। उक्त कार्य के लिये नवगछिया पुलिस के सभी पदाधिकारी व सभी पुलिसकर्मी धन्यवाद के पात्र हैं। 

इस अवसर पर मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडेय, ओएसडी इंस्पेक्टर अमर विश्वास, एसडीपीओ दिलीप कुमार, नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भरत भूषण, नगर परिषद सभापति के प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव, वार्ड पार्षद मुन्ना भगत, मनीष सिंह, सच्चिदानंद सिंह, गुलाब पासवान, रामावतार प्रसाद, जगदीश पासवान, रमेश सिंह, डॉ मुकेश कुमार, डॉ अनंत विक्रम समेत काफी संख्या में नागरिक भी मौजूद थे।