ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

शनिवार तक विभाग निर्बाध बिजली की आपूर्ति तय करे- नहीं तो होगा पुतला दहन


नवगछिया। नगर सहित सभी प्रखंडों में बिजली की आंख मिचौली से लोग हकलान हैं। बिजली की स्थिति इन दिनों इतनी बदतर है कि मुश्किल से बिजली 8 से 10 घंटे ही मिलती है। राजद की ओर से जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने गुरुवार को विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन से जहां आम जनजीवन परेशान है और लोग इस महामारी से बचने के लिए अपने घरों में सुरक्षा के दृष्टिकोण से बंद है। ऐसी परिस्थिति में बिजली आपूर्ति ठीक नहीं होने के कारण लोग कोरोना के साथ-साथ गर्मी से परेशान हैं। 

विभाग द्वारा बिना सूचना के किसी भी समय शहर सहित सभी प्रखंडों की बिजली गुल कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। इस बारे में जब भी विभागीय अधिकारियों से पूछा जाता है कि बिजली क्यों काटी गई है, तो एक ही जवाब मिलता है कुछ खराबी है थोड़ी देर में आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। अक्सर रात को ही बिजली गुल रहती है। 

प्रवक्ता विश्वास झा ने कहा कि जब तक विभाग 18 घंटे बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित नहीं करती है, तब तक हम लोगों का संघर्ष जारी रहेगा। यदि शनिवार तक विभाग निर्बाध बिजली की आपूर्ति तय नहीं करती तो रविवार को तमाम राजद समर्थकों के साथ ऊर्जा मंत्री सहित विभागीय एसडीओ व जेई का पुतला दहन किया जाएगा।