ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में नगर पंचायत उपाध्यक्ष के चालक की गोली मारकर हुई हत्या, घटनास्थल से एक कट्टा बरामद, पुलिस ने एक को लिया हिरासत में


नवगछिया (भागलपुर)। पुलिस जिला नवगछिया के आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर लक्ष्मी होटल के पास सोमवार की देर रात अपराधियों ने नवगछिया नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद अभिषेक रमन उर्फ टी एन यादव की गाड़ी के चालक रसलपुर निवासी संतोष कुमार यादव (30 वर्ष पिता सुभाष यादव) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने सुभाष यादव के छाती में एक गोली मारी है, जो संतोष यादव के छाती में दाहिने ओर लगी है, जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलने पर नवगछिया पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार को संतोष ने एक यूपी नम्बर की इनोवा गाड़ी खरीद किया था। जिसको लेकर के कुछ दोस्तों के साथ चौक पर गया था। वहीं पर खाने-पीने की पार्टी थी। खाने पीने के दौरान ही अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। 

वहीं पुलिस द्वारा आशंका व्यक्त की गई है कि अपराधियों ने संतोष को काफी करीब से गोली मारी है। करीब से गोली मारे जाने के कारण जहां पर गोली लगी है वह जगह बारूद से जल गया है। नवगछिया नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके पर पहुंचकर जांच किया गया, वहां पर देसी कट्टा बरामद हुआ है। एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि घटना को लेकर के जाच प्रारंभ कर दिया है साथ ही छापेमारी भी की जा रही है। संतोष के अपराधिक इतिहास को भी देखा जा रहा है। हत्या की घटना में शामिल अपराधी की पहचान हो चुकी है । 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी होगी। घटना स्थल से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।