ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में पिकअप वैन लूट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

नवगछिया में पिकअप वैन लूट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत आदर्श थाना नवगछिया क्षेत्र में पिछले दिनों हुई पिकअप वैन लूट मामले में नवगछिया पुलिस ने दो अपराधियों को खगड़िया जिले के महेशखूंट से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के इंग्लिश टोला निवासी नीरज पासवान एवं धर्मराज उर्फ धरवा पासवान शामिल हैं। दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद नवगछिया पुलिस ने न्यायिक हिरासत में नवगछिया जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि 13 अगस्त की रात पिकअप वैन से आए चार हथियार बंद अपराधियों ने आदर्श थाना क्षेत्र के बाबा विशु राउत पुल पहुंच पथ के रेलवे ओवर ब्रिज के पास से हथियार के बल पर मिर्ची लदी पिकअप वैन की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान अपराधियों ने पिकअप वैन पर सवार चालक सहित कुल तीन लोगों को मारपीट कर घायल भी कर दिया था। अपराधियों ने मारपीट कर पूर्णिया के बिंदेश्वर सिंह, ललन सहनी एवं रंजीत कुमार को घायल किया था। घटना के संदर्भ में नवगछिया थाना में पीड़ित पूर्णिया जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के चरैया निवासी बिंदेश्वरी सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

आदर्श थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस रात अपराधी पिकअप वैन लूटकर भाग रहे थे उसी रात भवानीपुर ओपी पुलिस ने लूट की गई वाहन को पकड़ लिया था। पुलिस की इस कार्रवाई में लूट की घटना को अंजाम देने वाले नीरज पासवान एवं धर्मराज उर्फ धरवा पासवान मौके से फरार हो गया था, जिसे रविवार को महेशखूंट में छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया गया।