ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मतदान के दौरान नदी और दियारा में भी होगी सघन गश्ती

शांतिपूर्ण मतदान को चप्पे चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर

दो सेक्शन घुड़सवार दस्ता भी पहुंचा

नवगछिया।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत भागलपुर क्षेत्र में होने वाले मतदान के दौरान गंगा पार स्थित पुलिस जिला नवगछिया क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने को लेकर चप्पे चप्पे में पुलिस की व्यवस्था की गई है। जिससे किसी भी प्रकार की कोई आपराधिक गतिविधि सम्भव नहीं हो पायेगी।

पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत गोपालपुर और बिहपुर विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए बाहर के विभिन्न जिला से 490 पुलिस पदाधिकारी, 711 सिपाही, 6 कंपनी सीआरपीएफ, 6 कंपनी बीएमपी को लगाया गया है। इसके अलावा नदी क्षेत्र में गश्ती के लिए 4 नाव और दियारा क्षेत्र में सघन गश्ती के लिए 2 सेक्शन घुड़सवार दस्ता और 50 मोटरसाइकिल सवार को लगाया गया है।

इस चुनाव के लिए यहां 14 स्थानों पर आंतरिक और सीमा सील जगहों पर चेकिंग प्वाइंट बनाया गया है। किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हो, इसे नियंत्रण करने के लिए पूरे क्षेत्र को 59 सेक्टर, 12 जोन और 7 सुपर जोन बनाया गया है। इसके अतिरिक्त गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक डीएसपी और बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए अपर पुलिस अधीक्षक अभियान तथा खरीक थाना क्षेत्र में एक पुलिस निरीक्षक एवं नवगछिया, कदवा और ढोलबज्जा थाना क्षेत्र के लिए एक पुलिस निरीक्षक को लगाया गया है।