ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया की खुशबू ने मारी BPSC में बाजी, बनेगी असिस्टेंट सेल्सटैक्स कमिश्नर

बीपीएससी की परीक्षा में संजीव कुमार सज्जन ने परीक्षा के नतीजों में टॉप किया है. उन्हें बिहार एडमिनिस्ट्रिेटिव सेवा के लिए चुना गया है. 

पटना: बिहार लोक सेेवा आयोग ने 56वीं से 59वीं संयुक्त परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है. इस परीक्षा में कुल 736 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है. बीपीएससी की परीक्षा में संजीव कुमार सज्जन ने परीक्षा के नतीजों में टॉप किया है. उन्हें बिहार एडमिनिस्ट्रिेटिव सेवा के लिए चुना गया है. 

वहीं, दूसरे स्थान पर शाकंभरी चंदन हैं जिन्हें रजिस्ट्रार पद के लिए चुना गया है. तीसरा रेंक अमित कुमार का आया है जिन्हें बिहार पुलिस सेवा के लिए चुना गया है. आपको बता दें कि 100 अभ्यर्थी को प्रशासनिक सेवा और 121 को पुलिस सेवा में जगह मिली है. बाकी अन्य सेवा में जगह बना पाने में सफल हुए है.

लिखित परीक्षा में कुल 1914 अभ्यर्थियों को सफलता मिली थी. जिसके बाद सफल उम्मीदवारों को साक्षत्कार के लिए बुलाया गया था. रिजल्ट बीपीएससी कार्यालय के बाहर लगाया गया है. रिजल्ट देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. लोगों को लंबे समय से बीपीएससी के रिजल्ट का इंतजार था जो आखिरकार शनिवार को जारी कर दिया गया. छात्र अपना रिजल्ट आयोग की साइट bpsc.bih.nic.in पर भी देख सकते हैं.


बीपीएससी की इस फाइनल परीक्षा में जहां भागलपुर के भीखनपुर में रहने वाले मो एजाज हाफिज मणि को 78वां तथा लालूचक अंगारी की रहने वाली शर्मिका बाजपेयी को 227वां स्थान मिला है। वहीं नवगछिया के राजेन्द्र कालोनी में रहने वाले अर्जुन प्रसाद जायसवाल एवं नीलम भारती की पुत्री कुमारी खुशबु रानी को 236वां स्थान मिला है। भागलपुर की शर्मिका बाजपेयी और नवगछिया की कुमारी खुशबु रानी दोनों ही असिस्टेंट सेल्सटैक्स कमिश्नर बनेगी।