ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

राजधानी एक्सप्रेस में शराब के साथ कोच अटेंडेंट गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), किशनगंज : दिल्ली से गुवाहाटी जा रही 12424 अप राजधानी एक्सप्रेस में तैनात आरपीएफ एस्कार्ट पार्टी के जवानों ने यात्रियों की शिकायत पर दो बोतल शराब जब्त कर एक कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के विरोध में कई कोच अटेंडेंट भी ट्रेन से उतर गए। बगैर कोच अटेंडेंट के ही अगले स्टेशन के लिए राजधानी रवाना हो गई।

बुधवार दोपहर को ट्रेन के किशनगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही औरंगाबाद के खंडवा, रफीगंज निवासी कोच अटेंडेंट शैलेश कुमार सिंह को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया। आरपीएफ जवानों ने ट्रेन की तलाशी के क्रम में 750 एमएल की दो बोतल जेंटल टच ह्विस्की बरामद की। इधर गिरफ्तारी की सूचना पर किशनगंज रेलवे स्टेशन पर सभी 17 कोच अडेंटेंड राजधानी से उतर गए और आरपीएफ पर आरोपित को छोड़ने का दबाव बनाने लगे। इस बीच राजधानी एक्सप्रेस बिना अटेंडेंट के ही गंतव्य की ओर रवाना हो गई।

इधर, आरपीएफ थाने में गिरफ्तार अटेंडेंट से पूछताछ की जा रही है। इससे पूर्व ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने एस्कार्ट पार्टी के जवानों को शैलेंद्र द्वारा शराब पीने और बेचने की सूचना दी थी। एस्कार्ट पार्टी के जवानों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी थी। कटिहार कंट्रोल रूम द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय आरपीएफ को देने के बाद शैलेंद्र को गिरफ्तार किया गया।