ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सहरसा से देवघर जा रहे पांच श्रद्धालु नवगछिया में घायल

दुर्घटनाग्रस्त सवारी गाड़ी

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया : माघी पूर्णिमा के मौके पर बिहार के सहरसा से देवघर (झारखंड) पूजा के लिए श्रद्धालुओं से भरी सवारी गाड़ी नवगछिया जीरो माइल चौक एनएच 31 पर तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गयी। मंगलवार की दोपहर हुई इस सड़क दुर्घटना में देवघर जा रहे पांच श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में सहरसा निवासी मुकेश चौधरी की पत्नी नूतन देवी, सहरसा की कल्पना देवी, पंचम झा, अनिल झा, सुपौल निवासी सुनिल कुमार झा की पत्नी बबली कुमारी शामिल हैं।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची नवगछिया पुलिस ने तत्काल गंभीर रूप से घायल पंचम झा और अनिल झा को इलाज के लिए भागलपुर स्थित जेएलएनएमसीएच भेजा। जबकि नूतन देवी, कल्पना देवी और बबली कुमारी को नवगछिया पुलिस ने इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों महिलाओं को भी बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएचसीएच भागलपुर अस्पताल रेफर किया गया।

सभी श्रद्धालु BR11J 4741 नंबर की सवारी गाड़ी से माघी पूर्णिमा के मौके पर विशेष पूजा के लिए सहरसा से देवघर जा रहे थे। इसी दौरान नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के पास नवगछिया की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने सवारी गाड़ी में धक्का मार दिया, जिससे सवारी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रक को नवगछिया पुलिस ने महदत्तपुर टोल टेक्स प्लाजा के पास पकड़ लिया।

बिहपुर में मैजिक ने वृद्ध को कुचला

बिहपुर : थाना क्षेत्र के सोनवर्षा दुमुंही चौक के पास 14 नम्बर सड़क पर मंगलवार को एक टाटा मैजिक ने सोनववर्षा निवासी महेन्द्र कुंवर (70) को कुचल दिया। गंभीर रूप जख्मी वृद्ध को लोगों की मदद से इलाज के लिए बिहपुर पीएचसी लाया गया। वहां से डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया। लोगों ने टाटा मैजिक पकड़ लिया। हालांकि, चालक भाग निकला। सूचना पर पुलिस पहुंची और वाहन को जब्त कर लिया।