ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया बिग ब्रेकिंग: गोलियों से छलनी हुआ मोबाइल टावर गार्ड

नव-बिहार समाचार नवगछिया। पुलिस जिला नवगछिया में आज सरे आम फिर बेखौफ अपराधियों द्वारा हुई गोली मारकर एक की हत्या। एनएच 31 पर नवगछिया के भवानीपुर चौक (संगम चौक) पर हुई मोबाइल टावर गार्ड भवानीपुर निवासी चंद्रशेखर यादव (40) पिता रास बिहारी यादव को पांच छह गोलियों से छलनी कर दिया गया। मौकेपर ही हुई मौत। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रंगरा पुलिस फिर भी अपराधी भागने में हुए सफल।

मृत मोबाइल टावर गार्ड चंद्रशेखर यादव के पिता रास बिहारी यादव ने बताया कि सभी अपराधी पहले से घात लगाए थे। बेटे के खेत से आने के साथ टावर के सामने के दुकानदार ने बुलाया था। वहां जाते ही पहले से छुपे पांच छह अपराधियों ने एकाएक हमला कर दिया। जिससे मेरे बेटे की मौत हुई है।
 मोबाइल टावर पर कार्यरत गार्ड चंद्रशेखर यादव भवानीपुर गांव का ही रहनेवाला था। घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन और ओपी प्रभारी कौशल कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस ने मौके से कई खोखे बरामद किए हैं। घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। इस संबंध में मृतक के पिता ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पिता रासबिहारी यादव ने पुलिस को बताया कि उसकी जमीन पर ही मोबाइल टावर है। वहां इकलौता पुत्र चंद्रशेखर गार्ड के रूप में कार्य करता था। शाम लगभग 6:15 बजे टावर के समीप ही खेत में काम कर वह घर लौट रहा था। इसी दौरान चाय दुकानदार ने उसे बुलाया। चंद्रशेखर के वहां पहुंचते ही घात लगाए गांव के ही ब्रजेश यादव, राजेश यादव, गुड्डू यादव, भोला यादव और देवन यादव ने उस पर ताबड़तोड़ कई गोलियां दाग दीं। नतीजतन मौके पर ही उसकी मौत हो गई।’

पिता ने गांव के ही पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है तथा घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। हालांकि वर्चस्व की लड़ाई की बात भी सामने आ रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।