ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पटना : राजधानी का आतंक नत्था, चढ़ा पुलिस के हत्था

पटना : शहर से बाइकर्स गैंग के खात्मे के लिए पटना पुलिस ने अपना एक और कदम आगे बढ़ा दिया है. राजधानी के कुख्यात बाइकर्स गैंग में से एक ‘किंग्स आॅफ पटना’ के मुख्य सरगना सुजीत यादव उर्फ़ नत्था को पटना पुलिस की टीम ने अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस टीम के हाथ ये बड़ी सफलता मंगलवार को लगी. जब​ सुजीत अपने गैंग के मेंबर्स के साथ एसके पुरी के पार्क के पास स्थित एक नामी इंस्टीच्यूट के पास मौजूद था. इस बात की भनक एसके पुरी थाने की पुलिस टीम को लगी. थानेदार और उनकी टीम ने छापेमारी कर सुजीत की पहचान की और फिर उसे अरेस्ट कर लिया.

गिरफ्त में ‘किंग्स आॅफ पटना’ का सुजीत यादव उर्फ़ नत्था

इसके पास से दो बाइक भी जब्त किए गए. जबकि गैंग में शामिल दूसरे मेंबर्स मौके से फरार हो गए. किंग्स आॅफ पटना के इस सरगना की तलाश पटना पुलिस को काफी दिनों से थी. इसकी गिरफ्तारी और शहर से बाइकर्स गैंग के आतंक को जड़ से खत्म करने के लिए एसएसपी मनु महाराज ने शहर के तीनों सिटी एसपी के लीडरशिप में टीम बना रखी है. वहीं टीम बाइकर्स गैंग के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार पकड़े गए सरगना के आपराधिक इतिहास को उनकी टीम खंगाल रही है.

14 अगस्त से तेज कर दी गई थी तलाश

14 अगस्त की रात बाइकर्स गैंग ‘किंग्स आॅफ पटना’ ने बोरिंग रोड में स्थित बसावन पार्क के पास जमकर उत्पात मचाया था. पहले तो सोनू नाम के युवक की जमकर पिटाई की थी. उसे इस कदर पीटा था कि सोनू का सिर फट गया. वो बुरी तरह से घायल हो गया था. सोनू न्यू पुनाईचक इलाके का रहने वाला है. इसके बाद बाइकर्स गैंग ने पूरे इलाके में जमकर उत्पात मचाया था. वहां पर खड़ी 12 लग्जरी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी थी. सभी गाड़ियों के शिशे फोड़ डाले.

बाइकर्स गैंग की गुंडागर्दी यहीं पर नहीं थमी. पार्क के सामने में ही सोनी कंपनी का सर्विस सेंटर है. 50 से 60 की संख्या में आए बाइकर्स गैंग के गुंडों ने सर्विस सेंटर में भी तोड़फोड़ कर दिया था. फरार होने के क्रम में दो राउंड हवाई फायरिंग भी की थी.

गिरफ्त में माइंस गैंग का सरगना भी

माइंस गैंग का सरगना भी पकड़ाया

सोमवार की रात को ही पटना पुलिस ने माइंस गैंग के सरगना को भी एसके पुरी थाना एरिया से अरेस्ट किया था. इस पर भी पटना के विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं. इसके गैंग के दूसरे मेंबर्स की तलाश में भी पुलिस जुटी है.