ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: अब हुआ दो युवतियों का एक साथ अपहरण, जा रही थी जलार्पण को

भवानीपुर सहायक थाना क्षेत्र की घटना
बीरबन्ना के पास एनएच-31 पर बोलेरो सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
दोनों लड़कियां आपस में हैं फुआ-भतीजी
नवगछिया/नारायणपुर : पुलिस जिला नवगछिया के भवानीपुर सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर स्थित
भवानीपुर गांव के पंडित टोला से दसवीं कक्षा की दो युवतियों काे बोलेरो सवार अपराधियों ने अगवा कर लिया है. दोनों युवतियां एक ही परिवार की हैं. शैलेंद्र पंडित की पुत्री जुली कुमारी व केदार पंडित की पुत्री निशा कुमारी उत्क्रमित उच्च विद्यालय, भवानीपुर में दसवीं कक्षा की छात्रा हैं. दोनों में फुआ-भतीजी का संबंध भी है. शैलेंद्र पंडित ने भवानीपुर थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.
 इधर अपहृत छात्राओं की मां द्रौपदी देवी व संज्ञान देवी ने बताया कि 31 जुलाई रविवार की रात लगभग दो बजे उनकी बेटियां नारायणपुर के गंगा जहाज घाट से जल भर कर बिहपुर के मड़वा ग्राम स्थित ब्रजलेश्वर धाम में जलार्पण के लिए गयी थीं. कुछ लोगों का कहना है कि बीरबन्ना चौक से आगे बोलोरो पर सवार कुछ अपराधियों ने दोनों लड़कियों को पीछे से गाड़ी के अंदर खींच लिया और फरार हो गये. 
अपहृत छात्राओं के परिजन बाबू साहेब पंडित ने बताया कि मेरे घर के मोबाइल नंबर- 7631864826 पर बुधवार की रात लगभग आठ बजे मोबाइल नंबर- 8409726753 से और फिर रात करीब 11 बजे एक अपहर्ता का फोन आया. उसने कहा कि यदि लड़की चाहिए तो दिल्ली स्टेशन चले आओ. अपहर्ताओं ने फिर गुरुवार की सुबह आठ बजे मोबाइल नंबर- 9873267798 से फोन कर कहा कि अगर लड़की चाहते हो, तो गजियाबाद स्टेशन चले आओ.
इधर एक ही घर की दो लड़कियों का एक साथ अपहरण हो जाने से उनके परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं. इनके परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है. छात्राओं के पिता वृद्ध हैं. इनके अन्य परिजन दिल्ली में मजदूरी करते हैं. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सभी गुरुवार को घर पहुंचे.  परिजनों ने कहा कि वे लोग काफी भयभीत हैं. कहीं उनकी बच्चियों के साथ कोई अनहोनी न हो जाये. 
उधर गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. कोई प्रेम प्रसंग का मामला मान रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि कहीं लड़कियां बिचौलियों के हाथ तो नहीं लग गयी. कारण कि खरीक व नवगछिया के कोसी पार ढोलबज्जा व अन्य जगहों पर पहले भी इस तरह के मामले सामने आये हैं. जबकि थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश ने बताया कि टीम गठित कर दोनों युवतियों की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. जिसके जल्द बरामद होने की संभावना है.